Most Popular Articles

  • फिल्म स्टारफिश का ट्रेलर हुआ रिलीज़ - खुशाली कुमार, मिलिंद सोमन, एहान भट्ट, तुषार खन्ना की परफॉर्मेंस लोगों को कर रही अट्रैक्ट

    फिल्म के फर्स्ट लुक के बाद से ही खुशाली कुमार, मिलिंद सोमन, एहान भट और तुषार खन्ना स्टारर स्टारफिश ने प्रशंसकों के उत्साह को बढ़ा दिया है। फिल्म के टीज़र ने उत्सुकता को और बढ़ा दी थी। हालाँकि, ट्रेलर रिलीज़ होने के साथ, नेटिज़न्स एहान, तुषार और मिलिंद से बेहद इंप्रेस हैं और खुशाली के बेहद अद्भुत ऑन-स्क्रीन अवतार वे आश्चर्यवचकित हैं।
     
     
    इस फिल्म में खुशाली के किरदार का नाम तारा है जो एक कमर्शियल डाइवर हैं जो अपने चार्म से निश्चितरूप से लोगों का दिल जीत रही हैं परंतु अतीत की कुछ बुरी यादें उन्हें परेशान करती हैं यह जानने के लिए लोगों के बीच उत्सुकता और बढ़ गई है । इससे पहले, खुशाली ने कहा था कि यह उनकी सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक थी वास्तव में, फिल्म के क्लाइमेक्स के बाद वे कुछ सीरियस ट्रॉमा से भी गुजरी ।
     
     
    अखिलेश जयसवाल द्वारा निर्देशित, थ्रिलिंग ड्रामा पानी के नीचे की दुनिया पर आधारित है। स्टारफिश बीना नायक की सबसे ज्यादा बिकने वाली किताब स्टारफिश पिकल पर आधारित है। कहानी एक कुशल कमर्शियल डायवर तारा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने आस-पास के सभी लोगों के लिए एक रहस्य है। वह एक मजबूत लड़की है जो सामाजिक परंपराओं को चुनौती देती है और अपने अतीत को स्वीकार करती है। तारा के जीवन में अप्रत्याशित मोड़ तब आता है जब वह एक ट्रान्स पार्टी में आध्यात्मिक गुरु से मिलने जाती है। देखने वाली बात यह है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण मुठभेड़ उसके जीवन को कैसे बदल देती है?
     
     
    स्टारफिश एक दमदार कहानी है जो अतीत के रहस्यों और अनकंवेंशनल जीवन के विकल्पों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़ और ऑलमाइटी मोशन पिक्चर द्वारा किया गया है। स्टारफ़िश 24 नवंबर, 2023 को रिलीज़ होगी।

    Read more
  • *'खुशी है कि लोगों ने टाइगर 3 में सलमान और मेरे परफोर्मेंस को पसंद किया!' : इमरान हाशमी*

    इमरान हाशमी ने वाईआरएफ की टाइगर 3 में अपने खलनायक किरदार से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है, जहां फिल्म में उन्होंने देश के सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार सलमान खान के साथ टक्कर ली है !
     
    YRF की टाइगर 3 ने केवल 4 दिनों में 169.75 करोड़ की जबरदस्त कमाई की है और दुनिया भर में 272 करोड़ की कमाई दर्ज की है और शुक्रवार से एक और बड़ा सप्ताहांत रिकॉर्ड करने के लिए तैयार है! इमरान उस प्यार से रोमांचित हैं जो लोग उन्हें और टाइगर 3 को दे रहे हैं!
     
    इमरान कहते हैं, “मैं टाइगर 3 को मिली प्रतिक्रिया से रोमांचित हूं और लोगों ने मेरे प्रदर्शन पर जिस तरह प्यार बरसाया है। हमने बहुत अच्छी शुरुआत की है और मुझे उम्मीद है कि फिल्म विश्व स्तर पर दर्शकों का मनोरंजन करेगी। मुझे एक एंटी-हीरो की भूमिका निभाने का अवसर मिला और हमारे देश के सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार सलमान खान के साथ आमने-सामने होने से बेहतर क्या हो सकता है! मुझे ख़ुशी है कि लोगों को हमारा प्रदर्शन पसंद आया और यह मेरे लिए बहुत बड़ी मान्यता है।''
     
    वह आगे कहते हैं, “मैं हमेशा अपनी पसंद की फिल्मों से लोगों का मनोरंजन करना चाहता था और एक एंटी-हीरो की भूमिका निभाने से मुझे ऐसे शेड्स तलाशने का मौका मिला, जिनमें मैंने पहले कभी निभाया नहीं था। मैं अपने खलनायक किरदार को पसंद करने और टाइगर 3 को बॉक्स ऑफिस पर एक सफल फिल्म बनाने के लिए लोगों का आभारी हूं।
     
    आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 इस रविवार, 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो चुकीं है।
     
    एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान के बाद यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है, जो भारत की सबसे बड़ी फिल्म आईपी है। वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स की सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं।

    Read more
  • फिल्म फर्रे का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज़

    राष्ट्रीय-पुरस्कार विजेता सौमेंद्र पाधी द्वारा निर्देशित, फर्रे , जो काफी समय से चर्चा का विषय बना हुआ है।  फिल्म का टाइटल ट्रैक अब रिलीज़ कर दिया गया है यह गाना एमसी स्टेन,  सचिन-जिगर और मानुनी देसाई जैसे प्रतिभाओं को एक एक साथ लेकर आया है। 
     
    सचिन-जिगर द्वारा रचित और अभिषेक दुबे द्वारा लिखे गए गीतों के साथ, "फर्रे " दर्शकों   परीक्षा के साथ आने वाली इंटेंसिटी , प्रेशर  और फ़्रस्ट्रेशन से रूबरू करवाता है  - जो फिल्म का केंद्रीय विषय है। एमसी स्टेन ने रचना में अपने प्रभावशाली रैप गीत दिए हैं, यह ट्रैक फिल्म के साउंडट्रैक में एक अपरंपरागत और सम्मोहक जोड़ होने का वादा करता है।
     
    फर्रे  शीर्षक ट्रैक फिल्म के किरदार अलीज़ेह, प्रसन्ना बिष्ट, साहिल मेहता, ज़ेन शॉ और रोनित रॉय सहित शानदार कलाकारों को दर्शाता है, जो अपने जोशीले प्रदर्शन से इन पात्रों को जीवंत करते  हैं।
     
    फर्रे  एक अनाथ प्रतिभाशाली नियति की कहानी है जो स्कॉलरशिप  पर एक अच्छी स्कूल में प्रवेश पाने के बाद धोखाधड़ी के रैकेट में फंस जाती है। उसे विस्तृत तरीकों से अपने अमीर दोस्तों को परीक्षा में नकल कराने में मदद करने का लालच दिया जाता है।
     
     
    फर्रे का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सौमेंद्र पाढ़ी ने किया हैं और इसमें अलीज़ेह, ज़ेन शॉ, साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बी रॉय और जूही बब्बर सोनी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ये हाई-स्कूल थ्रिलर ड्रामा अ
    नवीन येरनेनी  , वाई रविशंकर, सुनीर  खेतरपाल, अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा खान अग्निहोत्री, निखिल नमित।द्वारा निर्मित हैं। फर्रे 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

    Read more
  • जियो स्टूडियोज और आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शन्स ने 'नखरेवाली' की शूटिंग का किया आगाज़!

    *कलर येलो प्रोडक्शन्स की 'नखरेवाली' से अंश दुग्गल की बॉलीवुड में दमदार एंट्री!*
     
    जियो स्टूडियोज और आनंद एल राय का प्रोडक्शन हाउस, कलर येलो प्रोडक्शंस, अपने नवीनतम प्रोजेक्ट "नखरेवाली" के साथ भारतीय फिल्म उद्योग को रोशन करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें होनहार प्रतिभा अंश दुग्गल मुख्य भूमिका में हैं।
     
    सिनेमा की दुनिया में उभरती प्रतिभाओं को अवसर प्रदान करने के लिए जाने जानेवाले, कलर येलो प्रोडक्शंस ने अंश दुग्गल को इस रोमांचक कार्य के प्रमुख अभिनेता के रूप में चुना है। जो एक ऐसी यात्रा की शुरुआत है, जो दर्शकों को अपनी नवीनतम और रचनात्मकता से एंटरटेन करने की गारंटी देते हैं। फिल्म का निर्देशन राहुल शांकल्य करेंगे और इसकी शूटिंग आज से शुरू हो रही है। फिल्म का निर्माण ज्योति देशपांडे, आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा कर रहे हैं।
     
    यह फिल्म पूरी तरह से मनोरंजक होने का वादा करती है, जो ढेर सारी भावनाएं पेश करते हुए पूरे भारत के दर्शकों को प्रभावित करेगी। फिल्म के विषय की एक झलक इंट्रोडक्टरी वीडियो में देखी जा सकती है, जो निश्चित रूप से इस रोमांटिक कॉमेडी में आपकी रुचि बढ़ाएगी।
     
    मुख्य अभिनेता अंश दुग्गल ने परियोजना के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "मैं आनंद सर और हमारे निर्देशक राहुल शांकल्य के साथ अभिनय की शुरुआत करने से बहुत रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह वास्तव में एक सपने के सच होने जैसा है और मैं बहुत खुश हूँ। इस अविश्वसनीय यात्रा का बहुत इंतजार था। आज से मेरे जीवन में एक रोमांचक अध्याय की शुरुआत हो रही है। अत्यंत कृतज्ञता के साथ, मैं इसमें अपना सब कुछ देने के लिए तैयार हूं।"
     
    मराठी फ्रेंचाइजी "झिम्मा 2" की हालिया घोषणा के बाद, यह फिल्म आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस और जियो स्टूडियोज के बीच दूसरे सहयोग का भी प्रतीक है। "नखरेवाली" का निर्माण की घोषणा के बाद अब दर्शकों और फिल्म प्रेमियों को कलर येलो प्रोडक्शंस और जियो स्टूडियोज के बीच रोमांचक साझेदारी का बेसब्री से इंतजार है। "नखरेवाली" बनाने की यात्रा असाधारण होने का वादा करती है, जो रचनात्मकता, मनोरंजन और हंसी से भरपूर है।
     
    कलर येलो प्रोडक्शंस के पास अविस्मरणीय किरदारों को गढ़ने का एक इतिहास रहा है, जिसने भारतीय सिनेमा पर स्थायी प्रभाव डाला है। "शुभ मंगल सावधान," "तनु वेड्स मनु" और "रांझणा" जैसी फिल्मों ने प्रतिष्ठित दर्जा हासिल किया है और "नखरेवाली" इस परंपरा को जारी रखने के लिए तैयार है।
     
    जियो स्टूडियोज, रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की मीडिया और एंटरटेनमेंट क्षेत्र में 2018 से शुरुआत किया। हिंदी और अन्य सभी प्रमुख भारतीय भाषाओं में फिल्मों, वेब सीरीज़ और अन्य कॉन्टेंट में विकास और निर्माण कॉन्टेंट स्टूडियो बनाने के लिए की गई थी। निर्मित कॉन्टेंट की संख्या के मामले में यह अब तक का सबसे बड़ा स्टूडियो है, जो आलोचकों की प्रशंसा के साथ पिछले पांच वर्षों में भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 100 से अधिक पुरस्कारों के साथ जियो स्टूडियो की 16 फिल्मों और वेब सीरीज़ दिए हैं। जियो स्टूडियोज को प्रमुख उत्प्रेरक के रूप में डिज़ाइन किया गया है, जो जियो के डिस्ट्रीब्यूशन प्लेटफार्मों और सेवाओं को विश्व स्तरीय पर मनोरंजन कॉन्टेंट प्रदान करता है।
     
    वीडियो की एक झलक यहां देखें:
     

    Read more
  • #टाइगर 3 में ऋतिक का कैमियो ऋतिक की 2 मिनट की क्लिप ने वॉर 2 के लिए अत्यधिक उत्सुकता पैदा कर दी है

    क्या आप ऐसी फिल्म की कल्पना कर सकते हैं जिसकी चर्चा शायद फिल्म से ज्यादा उसके कैमियो को लेकर होगी? खैर, टाइगर 3 एक दुर्लभ उदाहरण है क्योंकि जिस तरह से सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन की विशेष उपस्थिति के बारे में बात की जा रही है, क्लिप के अंत में ऋतिक रोशन की 2 मिनट की क्लिप ने वॉर 2 के लिए अत्यधिक उत्सुकता पैदा कर दी है, और अब हम समझ सकते हैं कि वाईआरएफ ने अंतिम समय में इसे शामिल करने का निर्णय क्यों लिया। यह भी बताया जा रहा है कि अयान मुखर्जी (वॉर 2 के निर्देशक) ने रिलीज से कुछ दिन पहले ही एचआर के कैमियो का निर्देशन किया था। टाइगर 3 में शाहरुख और ऋतिक दोनों जासूस एजेंट पठान और कबीर की अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में ऋतिक की अतिथि भूमिका ने हर तरफ से प्रशंसा हासिल की है, खासकर प्रशंसकों ने इस बात पर गौर किया है कि यह वॉर 2 को कैसे सेट करता है। जासूसी-ब्रह्मांड की अगली फिल्म में ऋतिक और जूनियर एनटीआर के बीच आमना-सामना होगा।

     
    वॉर 2 का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं, जिन्होंने टाइगर 3 में ऋतिक सीक्वेंस भी शूट किया था। “#टाइगर 3 में ऋतिक का कैमियो शुद्ध सिनेमाई जादू है! उनकी उपस्थिति पहले से ही शानदार फिल्म में चमक की एक अतिरिक्त परत जोड़ती है। एक अविस्मरणीय आश्चर्य जो उत्साह को नई ऊंचाइयों तक ले जाता है!” एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक उपयोगकर्ता ने लिखा। एक अन्य ने ट्वीट किया, "यह सिर्फ एक टीज़ है, #KABIR की ग्रैंड कमबैक के लिए तैयार रहें।"

    Read more

Latest Articles

Most Popular