Latest Articles

  • *प्राइम वीडियो 1 दिसंबर को नागा चैतन्य अक्किनेनी की स्ट्रीमिंग डेब्यू सीरीज़, धूथा का प्रीमियर करेगा*

    भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने आज अपने बहुप्रतीक्षित तेलुगु ओरिजिनल, धूथा, एक पराप्राकृतिक सस्पेंस-थ्रिलर के प्रीमियर की तारीख की घोषणा की है। विक्रम के. कुमार द्वारा निर्देशित और नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले शरथ मरार द्वारा निर्मित, धूथा नागा चैतन्य अक्किनेनी की पहली स्ट्रीमिंग सीरीज है, जिसमें वो सागर की भूमिका निभा रहे हैं। एक महत्वाकांक्षी और सफल पत्रकार खुद को अलौकिक घटनाओं से घिरा हुआ पाता है, जो कई रहस्यमय और भयानक मौतों के साथ जुड़ी हुई हैं, और अब उसके परिवार पर इसका साया मंडरा रहा है। आठ-एपिसोड की इस सीरीज में पार्वती थिरुवोथु, प्रिया भवानी शंकर और प्राची देसाई जैसे विविध कलाकारों का ज़बरदस्त प्रदर्शन भी शामिल है, जो महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभा रहे हैं। थ्रिलर ड्रामा का प्रीमियर विशेष रूप से भारत में प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 1 दिसंबर को किया जाएगा। धूथा प्राइम सदस्यता में नवीनतम शामिल की गई है। भारत में प्राइम सदस्य केवल ₹1499/वर्ष में एकल सदस्यता में बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।
     
    “हम अपने पहले लंबे प्रारूप वाले तेलुगु ओरिजिनल, धूथा के साथ अपने क्षेत्रीय पोर्टफोलियो को व्यापक बनाने के लिए रोमांचित हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक विक्रम कुमार द्वारा निर्देशित, सीरीज एक अपरंपरागत, अलौकिक थ्रिलर के रूप में सामने आती है - तनाव और रहस्य की एक मंत्रमुग्ध टेपेस्ट्री जो दर्शकों को अंत तक मंत्रमुग्ध रखती है। नागा चैतन्य अक्किनेनी, पार्वती थिरुवोथु, प्रिया भवानी शंकर और प्राची देसाई के नेतृत्व में हमारे उत्कृष्ट कलाकार आकर्षण को बढ़ाते हैं। *प्राइम वीडियो ओरिजिनल्स, भारत और दक्षिण पूर्व एशिया प्रमुख, अपर्णा पुरोहित ने कहा*, "उनका प्रदर्शन जटिल स्तरित और अप्रत्याशित कथा में जान फूंक देता है। हमारी प्रतिबद्धता हमारे ग्राहकों को अद्वितीय, विविध और सम्मोहक कहानियों के साथ पेश करने की है और धूथा एक रोमांचक प्रगति है उस लक्ष्य की ओर बढ़ने में ।"
     
    *नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के निर्माता, शरथ मरार ने कहा*, “धूथा अत्यंत महत्वपूर्ण तेलुगु सीरीज में से एक है, जो अनगिनत घंटों की तैयारी, अपार समर्पण और अथक प्रयासों का परिणाम है। हम शुरू से ही जानते थे कि विक्रम की कल्पना के अनुसार गहरी, विस्तृत,चरित्र अवधारणा और कहानी की पूरी क्षमता का एहसास करने के लिए हमें पूरी मेहनत करनी होगी। और हम नागा चैतन्य अक्किनेनी के धूथा के साथ स्ट्रीमिंग डेब्यू करने के विश्वास और तीन असाधारण महिला पात्रों को पाकर रोमांचित हैं, जो सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभा रही हैं। सीरीज़ को दुनिया भर के दर्शकों तक ले जाने के लिए प्राइम वीडियो को धन्यवाद, जो अब किसी भी अप्रत्याशित कहानी के साथ सीरीज़ में असाधारण प्रदर्शन को देखकर उसका आनंद ले सकेंगे, इससे उनमें और भी अधिक की चाह पैदा होगी”।
     

    Read more
  • प्राइम वीडियो ने 19 जनवरी 2024 को रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित एक्शन-पैक्ड सीरीज़ भारतीय पुलिस बल

    *प्राइम वीडियो ने 19 जनवरी 2024 को रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित एक्शन-पैक्ड सीरीज़ भारतीय पुलिस बल के वैश्विक लॉन्च की घोषणा की*

     
     _सात भाग की हाई-ऑक्टेन एक्शन श्रृंखला भारत के सबसे प्रतिभाशाली और निपुण फिल्म निर्माताओं में से एक - रोहित शेट्टी के डिजिटल निर्देशन की शुरुआत है।
     
     _सीरीज़ में सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक पुलिस नायक के पहले कभी न देखे गए अवतार में पेश किया जाएगा, साथ ही शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह और ललित परिमू भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे।
     
     _अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ का लक्ष्य 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में एक साथ लॉन्च के साथ विश्व स्तर पर उच्च गुणवत्ता वाले भारतीय मनोरंजन का प्रतीक बनना है।
     
     *मुंबई, भारत- 21 अक्टूबर, 2023* – पुलिस स्मृति दिवस के अवसर पर, भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन स्थल प्राइम वीडियो ने आज भारतीय पुलिस बल के लिए 19 जनवरी 2024 की सात-भाग की कार्रवाई के विश्वव्यापी प्रीमियर की तारीख की घोषणा की- भारतीय पुलिस अधिकारियों की अथक प्रतिबद्धता को श्रद्धांजलि के रूप में रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित और रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित पैक्ड श्रृंखला। स्ट्रीमिंग स्पेस में एक शैली के रूप में एक्शन की रूपरेखा को फिर से परिभाषित करने का वादा करते हुए, यह श्रृंखला शेट्टी के डिजिटल निर्देशन की पहली फिल्म होगी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा एक ताज़ा पुलिस अवतार में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, श्वेता तिवारी के साथ मुख्य भूमिका में हैं। , निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि, ललित परिमू प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह श्रृंखला गर्व से देश भर के भारतीय पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा, बिना शर्त प्रतिबद्धता और प्रचंड देशभक्ति का सम्मान करती है, जिन्होंने हमें सुरक्षित रखने के लिए अपने कर्तव्य के आह्वान पर सब कुछ दांव पर लगा दिया।
     
     हाई-ऑक्टेन एक्शन ब्लॉकबस्टर पेश करने में रोहित शेट्टी के कौशल और सफलता के साथ, अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ पुलिस जगत में एक नया बेंचमार्क बनाने के लिए तैयार है। भारतीय पुलिस बल का प्रीमियर 19 जनवरी 2024 को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से होने वाला है। भारतीय पुलिस बल प्राइम सदस्यता में नवीनतम शामिल है। भारत में प्राइम सदस्य केवल ₹1499/वर्ष में एक ही सदस्यता में बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।
     
     “हमें अपनी महत्वाकांक्षी श्रृंखला, भारतीय पुलिस बल, प्रस्तुत करते हुए बहुत गर्व और खुशी हो रही है, जो भारतीय पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा और अथक समर्पण को सलाम करती है। यह शो जटिल उतार-चढ़ावों का एक चक्रव्यूह है, जिसमें लगातार चूहे-बिल्ली का पीछा करना शामिल है। एक्शन सीक्वेंस किसी लुभावने दृश्य से कम नहीं हैं और इसके अच्छी तरह से विकसित पात्र कथानक में साज़िश और तनाव जोड़ते हैं। रोहित शेट्टी के साथ सहयोग करना रोमांचक था जो इस शैली में माहिर हैं।'' प्राइम वीडियो में इंडिया ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा। "हमारा मानना है कि एक शैली के रूप में एक्शन की एक सार्वभौमिक अपील है और रोहित शेट्टी की सिग्नेचर एक्शन फिल्मोग्राफी से युक्त यह शो न केवल एक नया मानक स्थापित करेगा, बल्कि एक पूर्ण सामूहिक मनोरंजनकर्ता होगा।"
     
     निर्देशक-निर्माता रोहित शेट्टी ने कहा, “पुलिस-कविता में एक निर्माता के रूप में भारतीय पुलिस बल मेरी यात्रा का अभिन्न अंग है, जिसे मैंने और रोहित शेट्टी पिक्चरज़ में मेरी टीम ने वर्षों की कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता के साथ बनाया है। मुझे अपने कलाकारों और क्रू पर बहुत गर्व है, जिन्होंने इस एक्शन सीरीज़ को प्रस्तुत करने के लिए समर्पित रूप से मिलकर काम किया, जो हमारे भारतीय पुलिस अधिकारियों की वीरता, बलिदान और साहस का सम्मान करता है। मुझे अपने पहले डिजिटल उद्यम के लिए प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करके खुशी हो रही है, जो दुनिया भर के दर्शकों को एक शानदार मनोरंजन देने का वादा करता है।

    Read more
  • तेजस' से कंगना रनौत का 'दिल है रांझणा' हुआ रिलीज, सुनें दिल को छू लेने वाला एंथम

    बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'तेजस' के लिए दर्शकों के बीच खूब छाई हुई हैं। एक्ट्रेस ने 8 अक्टूबर यानी एयरफोर्स डे के खास मौके पर फिल्म के रोमांचक ट्रेलर से पर्दा उठाया था और फिर पहले गाने 'जान दा' की रिलीज के बाद फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया। जिसके बाद लगता है कि कंगना इस उत्साह को जरा भी कम नहीं होने देना चाहती, इसलिए अब उन्होंने तेजस एंथम सॉन्ग जारी किया है, जो फिल्म में एयर फोर्स पायलट के रूप में तेजस गिल बनीं कंगना की यात्रा की खूबसूरत झलकियां समेटे हुए हैं। इस गाने को रशमीत कौर और शाश्वत सचदेव ने गाया हैं, और म्यूजिक शाश्वत सचदेव का हैं, जबकि कुमार के बोल के साथ यह निश्चित रूप से सॉन्ग ऑफ द ईयर है
     
    ये गाना तेजस गिल के सार और फिल्म में उनकी असाधारण यात्रा को खूबसूरती से दर्शाता है। गाना उनके लक्ष्यों, दृढ़ संकल्प और अपने सपनों को पूरा करने के लिए जिन रुकावटों का सामना करना पड़ा है, उसकी झलक देता है। यह गीत हमें तेजस के दिनों के एयर फोर्स एकेडमी में एक आकर्षक यात्रा पर ले जाता है, जिसमें उनके अटूट समर्पण और एक एयर फोर्स पायलट में उनके बदलाव को दर्शाया गया है और उनकी अविश्वसनीय यात्रा के जज्बे को कैद करता है, जब वो अपने देश के प्यार के लिए सभी मुश्किलों का सामना करती हैं। 
     
    आरएसवीपी द्वारा निर्मित, तेजस में मुख्य भूमिका में कंगना रनौत हैं। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
     
     

     

    Read more
  • टाइगर 3 के गाने लेके प्रभु का नाम में 7 खूबसूरत लुक के साथ कैटरीना कैफ इंटरनेट पर आग लगाएंगी!

    हमारे समय के सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियो में से एक, कैटरीना कैफ टाइगर 3 के पहले गाने लेके प्रभु का नाम से दिलों को पिघलाने और इंटरनेट पर आग लगाने के लिए तैयार हैं, जो सोमवार, 23 अक्टूबर को रिलीज होगा!
     
    गाने में कैटरीना के 7 स्मोकिंग लुक हैं और उनका कहना है कि लेके प्रभु का नाम उनके पूरे करियर के सबसे पसंदीदा गानों में से एक है!
     
    कैटरीना कहती हैं, “लेके प्रभु का नाम एक दृश्य रूप से मनोरम गीत के रूप में सामने आता है। कप्पाडोसिया, तुर्की की लुभावने बैकड्रॉप पर सेट, यह गाना दृष्टिगत रूप से मेरे पसंदीदा में से एक है। माशाअल्लाह और स्वैग से स्वागत के बाद एक बार फिर अपनी पसंदीदा वैभवी मर्चेंट के साथ टीम बना रही हूं।''
     
    वह आगे कहती हैं, “इसे अनाइता श्रॉफ अदजानिया द्वारा स्टाइल किया गया है, जिन्होंने वास्तव में मेरे लिए शानदार लुक तैयार करने में उत्कृष्टता हासिल की है। लेके प्रभु का नाम में, अनाइता ने 7 उल्लेखनीय लुक तैयार किए हैं, जिनमें से प्रत्येक में ग्लैमर और अद्वितीय छाया की निर्विवाद भावना झलकती है।
     
    गाने के टीज़र में, जो कल रिलीज़ हुआ और तुरंत वायरल हो गया, सलमान और कैटरीना ने इस लाइव डांस ट्रैक में अविश्वसनीय केमिस्ट्री दिखाई, जिसे प्रीतम ने संगीतबद्ध किया है और अरिजीत सिंह और निखिता गांधी ने गाया है! इस गाने में दोनों सुपरस्टार बेहद खूबसूरत लग रहे हैं, जो निश्चित रूप से इस त्योहारी सीजन का पार्टी एंथम बन जाएगा!
     
    कैटरीना का कहना है कि टाइगर फ्रेंचाइजी के गाने हमेशा प्रतिष्ठित चार्टबस्टर रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि लेके प्रभु का नाम लोगों की बढ़ती उम्मीदों पर खरा उतरेगा।
     
    अभिनेत्री का कहना है, “टाइगर की फिल्मों में गाने हमेशा मुख्य आकर्षण में से एक रहे हैं। मुझे पसंद है कि कैसे वैभवी ने इस गाने में टाइगर और जोया के बीच की जीवंतता और गतिशीलता को एक नए तरीके से कैद किया है। इसमें गाने का जीवंत और ऊर्जावान अनुभव शामिल है जिसकी प्रशंसक हम दोनों से उम्मीद करते हैं।''
     
     
    कैटरीना ने माना कि उन्हें सलमान खान के साथ डांस करना बहुत पसंद है! वह कहती हैं, “सलमान के साथ डांस करना हमेशा अद्भुत होता है और मैं लेके प्रभु का नाम की शूटिंग की बहुत सारी अद्भुत यादें अपने साथ ले जाती हूं। जिस तरह स्वैग से स्वागत को बहुत प्यार मिला, हमें उम्मीद है कि लेके प्रभु का नाम इस स्तर को और भी ऊंचा उठाएगा।''
     
    सलमान खान और कैटरीना कैफ भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ी हैं। उन्होंने ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर और जनरेशन टू जनरेशन सुनने वाले चार्टबस्टर दिए हैं। अब वे आदित्य चोपड़ा की टाइगर 3 में फिर से अपने प्रतिष्ठित पात्रों, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के सुपर-एजेंट टाइगर और ज़ोया को दोहराते हुए वापस आ गए हैं और इंटरनेट पर हंगामा मच गया है!
     
    मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 इस साल दिवाली, 12 नवंबर, रविवार को रिलीज़ होने के लिए तैयार है!

    Read more
  • जियो स्टूडियोज और आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शन्स ने 'नखरेवाली' की शूटिंग का किया आगाज़!

    *कलर येलो प्रोडक्शन्स की 'नखरेवाली' से अंश दुग्गल की बॉलीवुड में दमदार एंट्री!*
     
    जियो स्टूडियोज और आनंद एल राय का प्रोडक्शन हाउस, कलर येलो प्रोडक्शंस, अपने नवीनतम प्रोजेक्ट "नखरेवाली" के साथ भारतीय फिल्म उद्योग को रोशन करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें होनहार प्रतिभा अंश दुग्गल मुख्य भूमिका में हैं।
     
    सिनेमा की दुनिया में उभरती प्रतिभाओं को अवसर प्रदान करने के लिए जाने जानेवाले, कलर येलो प्रोडक्शंस ने अंश दुग्गल को इस रोमांचक कार्य के प्रमुख अभिनेता के रूप में चुना है। जो एक ऐसी यात्रा की शुरुआत है, जो दर्शकों को अपनी नवीनतम और रचनात्मकता से एंटरटेन करने की गारंटी देते हैं। फिल्म का निर्देशन राहुल शांकल्य करेंगे और इसकी शूटिंग आज से शुरू हो रही है। फिल्म का निर्माण ज्योति देशपांडे, आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा कर रहे हैं।
     
    यह फिल्म पूरी तरह से मनोरंजक होने का वादा करती है, जो ढेर सारी भावनाएं पेश करते हुए पूरे भारत के दर्शकों को प्रभावित करेगी। फिल्म के विषय की एक झलक इंट्रोडक्टरी वीडियो में देखी जा सकती है, जो निश्चित रूप से इस रोमांटिक कॉमेडी में आपकी रुचि बढ़ाएगी।
     
    मुख्य अभिनेता अंश दुग्गल ने परियोजना के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "मैं आनंद सर और हमारे निर्देशक राहुल शांकल्य के साथ अभिनय की शुरुआत करने से बहुत रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह वास्तव में एक सपने के सच होने जैसा है और मैं बहुत खुश हूँ। इस अविश्वसनीय यात्रा का बहुत इंतजार था। आज से मेरे जीवन में एक रोमांचक अध्याय की शुरुआत हो रही है। अत्यंत कृतज्ञता के साथ, मैं इसमें अपना सब कुछ देने के लिए तैयार हूं।"
     
    मराठी फ्रेंचाइजी "झिम्मा 2" की हालिया घोषणा के बाद, यह फिल्म आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस और जियो स्टूडियोज के बीच दूसरे सहयोग का भी प्रतीक है। "नखरेवाली" का निर्माण की घोषणा के बाद अब दर्शकों और फिल्म प्रेमियों को कलर येलो प्रोडक्शंस और जियो स्टूडियोज के बीच रोमांचक साझेदारी का बेसब्री से इंतजार है। "नखरेवाली" बनाने की यात्रा असाधारण होने का वादा करती है, जो रचनात्मकता, मनोरंजन और हंसी से भरपूर है।
     
    कलर येलो प्रोडक्शंस के पास अविस्मरणीय किरदारों को गढ़ने का एक इतिहास रहा है, जिसने भारतीय सिनेमा पर स्थायी प्रभाव डाला है। "शुभ मंगल सावधान," "तनु वेड्स मनु" और "रांझणा" जैसी फिल्मों ने प्रतिष्ठित दर्जा हासिल किया है और "नखरेवाली" इस परंपरा को जारी रखने के लिए तैयार है।
     
    जियो स्टूडियोज, रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की मीडिया और एंटरटेनमेंट क्षेत्र में 2018 से शुरुआत किया। हिंदी और अन्य सभी प्रमुख भारतीय भाषाओं में फिल्मों, वेब सीरीज़ और अन्य कॉन्टेंट में विकास और निर्माण कॉन्टेंट स्टूडियो बनाने के लिए की गई थी। निर्मित कॉन्टेंट की संख्या के मामले में यह अब तक का सबसे बड़ा स्टूडियो है, जो आलोचकों की प्रशंसा के साथ पिछले पांच वर्षों में भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 100 से अधिक पुरस्कारों के साथ जियो स्टूडियो की 16 फिल्मों और वेब सीरीज़ दिए हैं। जियो स्टूडियोज को प्रमुख उत्प्रेरक के रूप में डिज़ाइन किया गया है, जो जियो के डिस्ट्रीब्यूशन प्लेटफार्मों और सेवाओं को विश्व स्तरीय पर मनोरंजन कॉन्टेंट प्रदान करता है।
     
    वीडियो की एक झलक यहां देखें:
     

    Read more

Latest Articles

Most Popular