तेलुगु क्राइम-ड्रामा टाइगर नागेश्वर राव, रवि तेजा और नुपुर सेनन अभिनीत, 17 नवंबर से विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी

 वामसी द्वारा निर्देशित, टाइगर नागेश्वर राव ने रवि तेजा, नूपुर सेनन, अनुपम खेर, मुरली शर्मा, गायत्री भारद्वाज सहित कई स्टार कलाकारों की भूमिका निभाई है।
 
 भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 17 नवंबर से प्राइम वीडियो पर तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में फिल्म स्ट्रीम कर सकते हैं।
 
मुंबई—नवंबर 17, 2023—भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन स्थल प्राइम वीडियो ने आज तेलुगु फिल्म टाइगर नागेश्वर राव के स्ट्रीमिंग प्रीमियर की घोषणा की, जिसमें रवि तेजा पावर-पैक मुख्य भूमिका में हैं। वामसी द्वारा निर्देशित, एक्शन-ड्रामा में नुपुर सेनन, अनुपम खेर, मुरली शर्मा और गायत्री भारद्वाज प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म प्राइम वीडियो पर तेलुगु में प्रीमियर के लिए तैयार है, और 17 नवंबर को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी उपलब्ध होगी। टाइगर नागेश्वर राव प्राइम में शामिल होने वाले नवीनतम कलाकार हैं। सदस्यता. भारत में प्राइम सदस्य केवल ₹1499/वर्ष में एक ही सदस्यता में बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।
 
 70 के दशक पर आधारित, यह एक्शन-क्राइम-ड्रामा, एक चोर टाइगर नागेश्वर राव की यात्रा का अनुसरण करता है, जो स्टुअर्टपुरम में आतंक के दायरे पर हावी है और कई जघन्य डकैतियों का मास्टरमाइंड है। एक सतर्क पुलिस अधिकारी के दृष्टिकोण के माध्यम से प्रस्तुत, यह खूबसूरती से एक कहानी बुनती है जो कहानी में अपराध और मुक्ति का मिश्रण करती है। टाइगर नागेश्वर राव आपको भावनाओं के रोलर-कोस्टर पर ले जाएगा, अपराध की अंधेरी गलियों और वीरता की मुक्तिदायक रोशनी के बीच झूलते हुए, यह एक आकर्षक घड़ी बन जाएगी। फिल्म का निर्देशन बहुमुखी अभिनेता, रवि तेजा ने किया है और इसमें अनुपम खेर का भरपूर सहयोग है, जो एक आईबी अधिकारी - राघवेंद्र राजपूत की भूमिका निभा रहे हैं।
 
 अभिनेता रवि तेजा ने साझा किया, “मैं उत्साहित हूं कि प्राइम वीडियो की पहुंच के कारण टाइगर नागेश्वर राव अब दुनिया भर के दर्शकों के लिए उपलब्ध होंगे। इस जटिल किरदार को निभाना चुनौतीपूर्ण, फिर भी रोमांचक था, जो अपनी नैतिकता और अपने द्वारा किए गए अपराधों के बीच बंटा हुआ है, और मैं उस प्यार के लिए बहुत आभारी हूं जो मेरे प्रशंसकों और दर्शकों ने फिल्म और मेरे चरित्र पर बरसाया है।

Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment

Related Articles

Latest Articles

Most Popular