टाइगर नागेश्वर राव के बारे में अनुपम खेर ने कहा, मैं इस अनूठी कहानी का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित था*

*टाइगर नागेश्वर राव के बारे में अनुपम खेर ने कहा, मैं इस अनूठी कहानी का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित था*

 
 सबसे रोमांचक सप्ताह आ गया है, और टाइगर नागेश्वर राव के प्रशंसक उत्साहित हैं और अपने पसंदीदा मास महाराजा को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि अनुपम खेर एक आईबी अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं जो भारत के सबसे बड़े चोर टाइगर की तलाश में है।
 
 फिल्म के बारे में बात करते हुए, अनुपम खेर ने कहा, “जब मैंने कहानी सुनी और फिल्म की पेशकश की, तो मैं वामसी के साथ इस अनूठी कहानी का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हो गया। भारत के सबसे बड़े चोर, टाइगर नागेश्वर राव की भूमिका निभाने वाले रवि तेजा के साथ, मुझे यकीन है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी। अभिषेक और वामसे के साथ काम करना खास था और फिल्म के लिए उनका दृष्टिकोण शानदार है। टाइगर नागेश्वर राव को देखना दर्शकों के लिए एक आनंददायक अनुभव होगा।''
 
 
 इस फिल्म की कहानी सच्ची अफवाहों पर आधारित है, जिसमें रवि तेजा के साथ अनुपम खेर, रेनू देसाई, जिशु सेनगुप्ता, रेनू देसाई, मुरली शर्मा और प्रमुख महिलाएँ, गायत्री भारद्वाज और नूपुर सेनन प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
 
 वामसी द्वारा निर्देशित, टाइगर नागेश्वर राव का निर्माण अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के बैनर तले अभिषेक अग्रवाल द्वारा किया गया है। मयंक सिंघानिया और अर्चना अग्रवाल द्वारा सह-निर्मित, रवि तेजा अभिनीत यह पैन-इंडियन फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। एक रिलायंस एंटरटेनमेंट रिलीज, उत्तर भारत!
Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment

Related Articles

Latest Articles

Most Popular