Most Popular Articles

  • आदित्य चोपड़ा ने वाईआरएफ की पहली सीरीज के लिए द रेलवे मैन को चुना!' : शिव रवैल ने खुलासा किया।

    नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ एंटरटेनमेंट की सीरीज़, द रेलवे मैन वीरता, आशा और मानवता की एक रोमांचक कहानी है! यह देखने लायक सबसे बहुप्रतीक्षित सीरीज़ बन गई है और निर्देशक शिव रवैल ने खुलासा किया है कि कैसे आदित्य चोपड़ा ने स्क्रिप्ट के हर बीट को संवारने और निखारने में 2 साल का समय लिया, एक ऐसा पैमाना पेश करने पर ध्यान दिया जो डिजिटल पर कभी हासिल नहीं किया गया।


    शिव कहते हैं, “एक बात जो मैं अपने गुरु, आदित्य चोपड़ा के बारे में जानता हूं, वह यह है कि वह कभी भी ऐसा कुछ नहीं बनाएंगे जो उन्हें न लगे कि वह दर्शकों को देखने के लिए पर्याप्त रूप से आकर्षक नहीं है। मुझे लगता है कि यही कारण है कि वाईआरएफ कई पीढ़ियों से पॉप संस्कृति को प्रभावित करने और लोगों की कंटेंट की पसंद को आकार देने में कामयाब रहा है।''


    वह कहते हैं, “आदित्य चोपड़ा ने वाईआरएफ द्वारा स्ट्रीमिंग के लिए बनाई गई पहली सीरीज के लिए द रेलवे मैन को चुना। आदि द्वारा सीरीज को हरी झंडी देने का निर्णय लेने से पहले हमने स्क्रिप्ट और प्री-प्रोडक्शन प्रक्रिया पर 2 साल से अधिक समय तक काम किया। वह वह विशेष था. उनका कारण सरल था - आदि चाहते थे कि वाईआरएफ के समान मूल्य वाईआरएफ एंटरटेनमेंट - इसकी ओटीटी शाखा और इसके द्वारा निर्मित परियोजनाओं के लोकाचार में प्रतिबिंबित हों।''


    शिव आगे कहते हैं, “आदि चाहते थे कि सीरीज का स्तर ऐसा हो जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पहले कभी नहीं देखा गया हो और वह तब तक इंतजार करने और बेहतर प्रदर्शन करने के लिए तैयार थे जब तक कि उन्हें विश्वास नहीं हो गया कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं और दर्शकों के लिए कभी न देखा गया मनोरंजन दे रहे है ।"


    4-भाग वाली मिनी-सीरीज़, जिसका प्रीमियर 18 नवंबर को केवल नेटफ्लिक्स पर होगा, नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के बीच यह पहली साझेदारी है। द रेलवे मैन भोपाल में भारतीय रेलवे के कर्मचारियों द्वारा प्रदर्शित असाधारण वीरता की कहानी है, गैस रिसाव की भयावह रात में हवा में एक अदृश्य दुश्मन से लड़ते हुए अपने साथी नागरिकों को बचाने के लिए सभी बाधाओं के बावजूद यह लोग वही डटे हुए थे।


    सच्ची कहानियों से प्रेरित, यह मनोरंजक सीरीज मानवता की अदम्य भावना का उत्सव है। आर माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु और बाबिल खान सहित शानदार कलाकारों की टीम नजर आएगी।

    शिव रवैल 10 वर्षों से अधिक समय से YRF में घरेलू स्तर पर काम कर रहे हैं। उन्होंने व्यक्तिगत रूप से आदित्य चोपड़ा की सहायता की है और आदि द्वारा निर्मित कई परियोजनाओं के लिए उनके गुरु ने उन्हें तैयार किया है।

    शिव कहते हैं, “वाईआरएफ के बारे में एक बात जो मुझे पसंद है, वह यह है कि कंपनी केवल इसके लिए काम नहीं करती है। यहां कोई आधा-अधूरा उपाय नहीं है. सर्वोत्तम कंटेंट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है जिससे लोगों का मनोरंजन किया जा सके। द रेलवे मैन के लिए मेरा दृष्टिकोण आदि को प्रस्तुत करने में मुझे पूरी छूट मिली और मुझे गर्व है कि उन्होंने मेरे जुनून को बढ़ाने में मेरी मदद की।''

    वह आगे कहते हैं, “रेलवे मैन सबसे महत्वपूर्ण और प्रासंगिक विषयों में से एक को जीवित करते हैं जिसके बारे में हर भारतीय जानता है। इसलिए, हमें संवेदनशील होना था, हमारे शो को यह दिखाना था कि व्यक्तिगत रूप से जोखिम में होने पर भी हमारे भीतर मानवता कैसे मौजूद है। हम रोमांचित हैं कि हमारे पास एक ऐसा शो है जिस पर कंपनी और आदि को बेहद गर्व है।''

    Read more
  • सलमान खान और कैटरीना कैफ ने 'टाइगर 3' के गाने की पहली झलक से प्रशंसकों के दिलों की बढ़ाई धड़कन!*

    *सलमान खान और कैटरीना कैफ ने 'टाइगर 3' के गाने की पहली झलक से प्रशंसकों के दिलों की बढ़ाई धड़कन!*

     
    *'टाइगर 3' के गाने की पहली झलक में सलमान खान और कैटरीना कैफ का ग्लैमर चमका!*
     
    कैटरीना कैफ और सलमान खान ने बहुप्रतीक्षित फिल्म "टाइगर 3" के एक गाने की पहली झलक दिखाकर अपने प्रशंसकों को रोमांचित कर दिया है। कैटरीना ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आगामी गीत "लेके प्रभु का नाम" की एक आकर्षक तस्वीर साझा की। पोस्ट का कैप्शन था:
     
    “टाइगर3 पार्टी ट्रैक लोडिंग!
     
    1st ग्लिम्प्स ऑफ आवर फर्स्ट सॉन्ग. लेके प्रभु का नाम ड्रॉपिंग ऑन 23 अक्टूबर. टाइगर 3 इन थिएटर दिस दीवाली, 12 नवंबर. रिलीजिंग इन हिंदी, तमिल एंड तेलुगु." 
     
    इस तस्वीर में, कैटरीना कैफ एक दिलचस्प रेड फेडर ऑउटफिट में सलमान खान के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। टाइगर 3 "टाइगर" फ्रेंचाइजी में तीसरा भाग है, जिसमें सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ प्रतिष्ठित भूमिका में हैं और इमरान हाशमी एक खतरनाक विलन के रूप में हैं। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित "टाइगर 3" 12 नवंबर को रिलीज होगी। इसमें कैटरीना, सलमान और "टाइगर" सीरीज के प्रशंसकों में उत्साह बढ़ गया है। यह गाना 23 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है, जिसको देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं।
     

    Read more
  • टाइगर नागेश्वर राव के बारे में अनुपम खेर ने कहा, मैं इस अनूठी कहानी का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित था*

    *टाइगर नागेश्वर राव के बारे में अनुपम खेर ने कहा, मैं इस अनूठी कहानी का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित था*

     
     सबसे रोमांचक सप्ताह आ गया है, और टाइगर नागेश्वर राव के प्रशंसक उत्साहित हैं और अपने पसंदीदा मास महाराजा को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि अनुपम खेर एक आईबी अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं जो भारत के सबसे बड़े चोर टाइगर की तलाश में है।
     
     फिल्म के बारे में बात करते हुए, अनुपम खेर ने कहा, “जब मैंने कहानी सुनी और फिल्म की पेशकश की, तो मैं वामसी के साथ इस अनूठी कहानी का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हो गया। भारत के सबसे बड़े चोर, टाइगर नागेश्वर राव की भूमिका निभाने वाले रवि तेजा के साथ, मुझे यकीन है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी। अभिषेक और वामसे के साथ काम करना खास था और फिल्म के लिए उनका दृष्टिकोण शानदार है। टाइगर नागेश्वर राव को देखना दर्शकों के लिए एक आनंददायक अनुभव होगा।''
     
     
     इस फिल्म की कहानी सच्ची अफवाहों पर आधारित है, जिसमें रवि तेजा के साथ अनुपम खेर, रेनू देसाई, जिशु सेनगुप्ता, रेनू देसाई, मुरली शर्मा और प्रमुख महिलाएँ, गायत्री भारद्वाज और नूपुर सेनन प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
     
     वामसी द्वारा निर्देशित, टाइगर नागेश्वर राव का निर्माण अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के बैनर तले अभिषेक अग्रवाल द्वारा किया गया है। मयंक सिंघानिया और अर्चना अग्रवाल द्वारा सह-निर्मित, रवि तेजा अभिनीत यह पैन-इंडियन फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। एक रिलायंस एंटरटेनमेंट रिलीज, उत्तर भारत!
    Read more
  • प्राइम वीडियो ने 19 जनवरी 2024 को रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित एक्शन-पैक्ड सीरीज़ भारतीय पुलिस बल

    *प्राइम वीडियो ने 19 जनवरी 2024 को रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित एक्शन-पैक्ड सीरीज़ भारतीय पुलिस बल के वैश्विक लॉन्च की घोषणा की*

     
     _सात भाग की हाई-ऑक्टेन एक्शन श्रृंखला भारत के सबसे प्रतिभाशाली और निपुण फिल्म निर्माताओं में से एक - रोहित शेट्टी के डिजिटल निर्देशन की शुरुआत है।
     
     _सीरीज़ में सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक पुलिस नायक के पहले कभी न देखे गए अवतार में पेश किया जाएगा, साथ ही शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह और ललित परिमू भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे।
     
     _अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ का लक्ष्य 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में एक साथ लॉन्च के साथ विश्व स्तर पर उच्च गुणवत्ता वाले भारतीय मनोरंजन का प्रतीक बनना है।
     
     *मुंबई, भारत- 21 अक्टूबर, 2023* – पुलिस स्मृति दिवस के अवसर पर, भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन स्थल प्राइम वीडियो ने आज भारतीय पुलिस बल के लिए 19 जनवरी 2024 की सात-भाग की कार्रवाई के विश्वव्यापी प्रीमियर की तारीख की घोषणा की- भारतीय पुलिस अधिकारियों की अथक प्रतिबद्धता को श्रद्धांजलि के रूप में रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित और रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित पैक्ड श्रृंखला। स्ट्रीमिंग स्पेस में एक शैली के रूप में एक्शन की रूपरेखा को फिर से परिभाषित करने का वादा करते हुए, यह श्रृंखला शेट्टी के डिजिटल निर्देशन की पहली फिल्म होगी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा एक ताज़ा पुलिस अवतार में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, श्वेता तिवारी के साथ मुख्य भूमिका में हैं। , निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि, ललित परिमू प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह श्रृंखला गर्व से देश भर के भारतीय पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा, बिना शर्त प्रतिबद्धता और प्रचंड देशभक्ति का सम्मान करती है, जिन्होंने हमें सुरक्षित रखने के लिए अपने कर्तव्य के आह्वान पर सब कुछ दांव पर लगा दिया।
     
     हाई-ऑक्टेन एक्शन ब्लॉकबस्टर पेश करने में रोहित शेट्टी के कौशल और सफलता के साथ, अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ पुलिस जगत में एक नया बेंचमार्क बनाने के लिए तैयार है। भारतीय पुलिस बल का प्रीमियर 19 जनवरी 2024 को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से होने वाला है। भारतीय पुलिस बल प्राइम सदस्यता में नवीनतम शामिल है। भारत में प्राइम सदस्य केवल ₹1499/वर्ष में एक ही सदस्यता में बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।
     
     “हमें अपनी महत्वाकांक्षी श्रृंखला, भारतीय पुलिस बल, प्रस्तुत करते हुए बहुत गर्व और खुशी हो रही है, जो भारतीय पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा और अथक समर्पण को सलाम करती है। यह शो जटिल उतार-चढ़ावों का एक चक्रव्यूह है, जिसमें लगातार चूहे-बिल्ली का पीछा करना शामिल है। एक्शन सीक्वेंस किसी लुभावने दृश्य से कम नहीं हैं और इसके अच्छी तरह से विकसित पात्र कथानक में साज़िश और तनाव जोड़ते हैं। रोहित शेट्टी के साथ सहयोग करना रोमांचक था जो इस शैली में माहिर हैं।'' प्राइम वीडियो में इंडिया ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा। "हमारा मानना है कि एक शैली के रूप में एक्शन की एक सार्वभौमिक अपील है और रोहित शेट्टी की सिग्नेचर एक्शन फिल्मोग्राफी से युक्त यह शो न केवल एक नया मानक स्थापित करेगा, बल्कि एक पूर्ण सामूहिक मनोरंजनकर्ता होगा।"
     
     निर्देशक-निर्माता रोहित शेट्टी ने कहा, “पुलिस-कविता में एक निर्माता के रूप में भारतीय पुलिस बल मेरी यात्रा का अभिन्न अंग है, जिसे मैंने और रोहित शेट्टी पिक्चरज़ में मेरी टीम ने वर्षों की कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता के साथ बनाया है। मुझे अपने कलाकारों और क्रू पर बहुत गर्व है, जिन्होंने इस एक्शन सीरीज़ को प्रस्तुत करने के लिए समर्पित रूप से मिलकर काम किया, जो हमारे भारतीय पुलिस अधिकारियों की वीरता, बलिदान और साहस का सम्मान करता है। मुझे अपने पहले डिजिटल उद्यम के लिए प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करके खुशी हो रही है, जो दुनिया भर के दर्शकों को एक शानदार मनोरंजन देने का वादा करता है।

    Read more
  • तेजस' से कंगना रनौत का 'दिल है रांझणा' हुआ रिलीज, सुनें दिल को छू लेने वाला एंथम

    बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'तेजस' के लिए दर्शकों के बीच खूब छाई हुई हैं। एक्ट्रेस ने 8 अक्टूबर यानी एयरफोर्स डे के खास मौके पर फिल्म के रोमांचक ट्रेलर से पर्दा उठाया था और फिर पहले गाने 'जान दा' की रिलीज के बाद फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया। जिसके बाद लगता है कि कंगना इस उत्साह को जरा भी कम नहीं होने देना चाहती, इसलिए अब उन्होंने तेजस एंथम सॉन्ग जारी किया है, जो फिल्म में एयर फोर्स पायलट के रूप में तेजस गिल बनीं कंगना की यात्रा की खूबसूरत झलकियां समेटे हुए हैं। इस गाने को रशमीत कौर और शाश्वत सचदेव ने गाया हैं, और म्यूजिक शाश्वत सचदेव का हैं, जबकि कुमार के बोल के साथ यह निश्चित रूप से सॉन्ग ऑफ द ईयर है
     
    ये गाना तेजस गिल के सार और फिल्म में उनकी असाधारण यात्रा को खूबसूरती से दर्शाता है। गाना उनके लक्ष्यों, दृढ़ संकल्प और अपने सपनों को पूरा करने के लिए जिन रुकावटों का सामना करना पड़ा है, उसकी झलक देता है। यह गीत हमें तेजस के दिनों के एयर फोर्स एकेडमी में एक आकर्षक यात्रा पर ले जाता है, जिसमें उनके अटूट समर्पण और एक एयर फोर्स पायलट में उनके बदलाव को दर्शाया गया है और उनकी अविश्वसनीय यात्रा के जज्बे को कैद करता है, जब वो अपने देश के प्यार के लिए सभी मुश्किलों का सामना करती हैं। 
     
    आरएसवीपी द्वारा निर्मित, तेजस में मुख्य भूमिका में कंगना रनौत हैं। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
     
     

     

    Read more

Latest Articles

Most Popular