Most Popular Articles

  • *प्राइम वीडियो 1 दिसंबर को नागा चैतन्य अक्किनेनी की स्ट्रीमिंग डेब्यू सीरीज़, धूथा का प्रीमियर करेगा*

    भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने आज अपने बहुप्रतीक्षित तेलुगु ओरिजिनल, धूथा, एक पराप्राकृतिक सस्पेंस-थ्रिलर के प्रीमियर की तारीख की घोषणा की है। विक्रम के. कुमार द्वारा निर्देशित और नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले शरथ मरार द्वारा निर्मित, धूथा नागा चैतन्य अक्किनेनी की पहली स्ट्रीमिंग सीरीज है, जिसमें वो सागर की भूमिका निभा रहे हैं। एक महत्वाकांक्षी और सफल पत्रकार खुद को अलौकिक घटनाओं से घिरा हुआ पाता है, जो कई रहस्यमय और भयानक मौतों के साथ जुड़ी हुई हैं, और अब उसके परिवार पर इसका साया मंडरा रहा है। आठ-एपिसोड की इस सीरीज में पार्वती थिरुवोथु, प्रिया भवानी शंकर और प्राची देसाई जैसे विविध कलाकारों का ज़बरदस्त प्रदर्शन भी शामिल है, जो महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभा रहे हैं। थ्रिलर ड्रामा का प्रीमियर विशेष रूप से भारत में प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 1 दिसंबर को किया जाएगा। धूथा प्राइम सदस्यता में नवीनतम शामिल की गई है। भारत में प्राइम सदस्य केवल ₹1499/वर्ष में एकल सदस्यता में बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।
     
    “हम अपने पहले लंबे प्रारूप वाले तेलुगु ओरिजिनल, धूथा के साथ अपने क्षेत्रीय पोर्टफोलियो को व्यापक बनाने के लिए रोमांचित हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक विक्रम कुमार द्वारा निर्देशित, सीरीज एक अपरंपरागत, अलौकिक थ्रिलर के रूप में सामने आती है - तनाव और रहस्य की एक मंत्रमुग्ध टेपेस्ट्री जो दर्शकों को अंत तक मंत्रमुग्ध रखती है। नागा चैतन्य अक्किनेनी, पार्वती थिरुवोथु, प्रिया भवानी शंकर और प्राची देसाई के नेतृत्व में हमारे उत्कृष्ट कलाकार आकर्षण को बढ़ाते हैं। *प्राइम वीडियो ओरिजिनल्स, भारत और दक्षिण पूर्व एशिया प्रमुख, अपर्णा पुरोहित ने कहा*, "उनका प्रदर्शन जटिल स्तरित और अप्रत्याशित कथा में जान फूंक देता है। हमारी प्रतिबद्धता हमारे ग्राहकों को अद्वितीय, विविध और सम्मोहक कहानियों के साथ पेश करने की है और धूथा एक रोमांचक प्रगति है उस लक्ष्य की ओर बढ़ने में ।"
     
    *नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के निर्माता, शरथ मरार ने कहा*, “धूथा अत्यंत महत्वपूर्ण तेलुगु सीरीज में से एक है, जो अनगिनत घंटों की तैयारी, अपार समर्पण और अथक प्रयासों का परिणाम है। हम शुरू से ही जानते थे कि विक्रम की कल्पना के अनुसार गहरी, विस्तृत,चरित्र अवधारणा और कहानी की पूरी क्षमता का एहसास करने के लिए हमें पूरी मेहनत करनी होगी। और हम नागा चैतन्य अक्किनेनी के धूथा के साथ स्ट्रीमिंग डेब्यू करने के विश्वास और तीन असाधारण महिला पात्रों को पाकर रोमांचित हैं, जो सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभा रही हैं। सीरीज़ को दुनिया भर के दर्शकों तक ले जाने के लिए प्राइम वीडियो को धन्यवाद, जो अब किसी भी अप्रत्याशित कहानी के साथ सीरीज़ में असाधारण प्रदर्शन को देखकर उसका आनंद ले सकेंगे, इससे उनमें और भी अधिक की चाह पैदा होगी”।
     

    Read more
  • देखिये रणबीर कपूर भारत बनाम न्यूजीलैंड सेमीफाइनल में एनिमल इंटीग्रेशन के साथ स्टेडियम लोगों का दिल जीतने के लिए हैं तैयार

    बॉलीवुड हार्टथ्रोब रणबीर कपूर मुंबई में भारत बनाम न्यूजीलैंड सेमीफाइनल में सुर्खियां बटोरने के लिए तैयार हैं, जिसमें उनकी आगामी फिल्म "एनिमल" को क्रिकेट के महाकुंभ के साथ जोड़ा जाएगा। हरभजन सिंह, मोहम्मद कैफ, इरफान खान और एंकर जतिन सप्रू जैसे क्रिकेट विशेषज्ञों के साथ रणबीर इंटरैक्टिव सत्र में शामिल हुए।
     
    इस सिग्नीफिकेन्स का महत्व दिलचस्प है क्योंकि यह खेल के सज्जन पूर्ण पहलू के साथ-साथ इसकी आक्रामकता, बढ़ी हुई भावनाओं और "एनिमल" में रणबीर कपूर के चरित्र की तरह प्रतिस्पर्धी भावना के बीच समानताओं को दर्शायेगा ।
     
    एक रोमांचक अनुभव के वादे के साथ, वानखेड़े स्टेडियम में आज का खेल प्रशंसकों को बॉलीवुड और क्रिकेट के प्रति उनके प्यार में एकजुट करता है, जिससे यह एक अविस्मरणीय कार्यक्रम बन जायेगा ।

    Read more
  • शमी के जादू और विराट कोहली के मील के पत्थर ने भारत की विश्व कप यात्रा को रोशन किया है विश्व कप हम ही जीतेंगे - निहारिका रायज़ादा

    क्रिकेट जगत अब 19 नवंबर को आईसीसी विश्व कप के फाइनल दंगल का बेसब्री से वेट कर रहा है, वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री निहारिका रायज़ादा भारतीय क्रिकेट टीम की शक्ति में आत्मविश्वास दिखा रही है। उनकी आगामी फिल्म "तारा" की शूटिंग के दौरान न्यूज़ हेल्पलाइन के साथ हुई हाल की बातचीत में, निहारिका ने अपने हर्षभरे अनुभवों को शेयर किया, जिसमें उन्होंने वानखेड़े स्टेडियम में हुए शानदार सेमी-फाइनल जीत का आनंद लिया।

    निहारिका उन भाग्यशाली कुछ लोगों में से एक थीं जो ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले रोमांचक सेमी-फाइनल मुकाबले को देखा। उन्होंने उत्साह से मोहम्मद शमी के जादूगरी प्रदर्शन, विराट कोहली के 50 वें शतक, और क्रिकेट के महानायक विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर के बीच जादू की झप्पी वाली मोमेंट और बहुत कुछ अपनी आँखों से देखा और अनुभव किया, उन्होंने यह भी कहा कि अनुष्का शर्मा ने अपने पति की उपलब्धियों पर खुशी व्यक्त की और श्रेयस अय्यर के उत्कृष्ट प्रदर्शन को 'एक शानदार बैटर' कहा।

    "मैंने भारत टीम को सेमी-फाइनल जीतते हुए देखा और मैंने अपनी आंखों के सामने जादूगरी दृश्य देखा" निहारिका ने इस रोमांचक मैच के साथ खुद को पहचानते हुए कहा।

    आने वाले विश्व कप फाइनल के लिए उनसे पूछे जाने पर, निहारिका ने भारतीय क्रिकेट टीम की क्षमताओं में आत्मविश्वास दिखाया। "इसमें कोई संदेह नहीं है कि हम ट्रॉफी जीतेंगे। क्या आपने पूरी टीम की फिटनेस और प्रदर्शन को देखा है? वे वर्तमान में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी और टीम हैं, और वे कप जीतेंगे" निहारिका बोली.

    क्रिकेट जगत बेसब्री से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले उत्कृष्ट मुकाबले के लिए आँखे बिछाये इंतज़ार कर रहा हैं, वही निहारिका रायज़ादा का यकीन, आगामी फाइनल मुकाबले को और रोमांच भरा बनाता है।
     

    Read more
  • *हार्डी संधू ने फैंस की भलाई को प्राथमिकता दी, राजधानी में बढ़ते प्रदूषण के कारण स्थगित कर दिये गुड़गांव शो*

    दिल्ली एनसीआर और आसपास के इलाकों में प्रदूषण के खतरनाक स्तर पर बढ़ती चिंताओं के जवाब में, हार्डी संधू ने शहर में अपने आगामी शो को पुनर्निर्धारित करके एक ईमानदार कदम उठाया है। यह निर्णय शहर में बढ़ते प्रदूषण को रोकने के उद्देश्य से सरकारी नियमों की प्रतिक्रिया के रूप में आया है।
     
    पिछले महीने, हार्डी ने इंपीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स के साथ साझेदारी में 'इन माई फीलिंग्स' नामक एक व्यापक दौरे की घोषणा की थी, जिसमें उनके पहले चरण के हिस्से के रूप में दिल्ली एनसीआर, इंदौर, मुंबई, जयपुर, पुणे, कोलकाता और भुवनेश्वर सहित सात शहरों को शामिल किया गया था। यात्रा। हालाँकि, प्रदूषण के स्तर में हालिया वृद्धि ने हार्डी को अपने फैंस की सुरक्षा पर पुनर्विचार करने के लिए प्रेरित किया।
     
    सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा करते हुए कलाकार ने लिखा, “भारी मन से मैं सूचित कर रहा हूं कि 18 नवंबर को गुड़गांव में हमारे आगामी शो को पुनर्निर्धारित करना होगा। प्रदूषण के बढ़ते स्तर और उस पर रोक लगाने के उद्देश्य से बनाए गए सरकारी नियमों ने हमारे लिए सुरक्षा को प्राथमिकता देना आवश्यक बना दिया है। मैं सभी को आश्वस्त करता हूं कि हम एक नई तारीख ढूंढने पर काम कर रहे हैं जो सभी के लिए उपयुक्त हो। आपकी सुरक्षा मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता है, और जब परिस्थितियाँ सही होंगी तो मैं आपके साथ मंच साझा करने का इंतज़ार नहीं कर सकता।”

    Read more
  • आदित्य चोपड़ा ने वाईआरएफ की पहली सीरीज के लिए द रेलवे मैन को चुना!' : शिव रवैल ने खुलासा किया।

    नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ एंटरटेनमेंट की सीरीज़, द रेलवे मैन वीरता, आशा और मानवता की एक रोमांचक कहानी है! यह देखने लायक सबसे बहुप्रतीक्षित सीरीज़ बन गई है और निर्देशक शिव रवैल ने खुलासा किया है कि कैसे आदित्य चोपड़ा ने स्क्रिप्ट के हर बीट को संवारने और निखारने में 2 साल का समय लिया, एक ऐसा पैमाना पेश करने पर ध्यान दिया जो डिजिटल पर कभी हासिल नहीं किया गया।


    शिव कहते हैं, “एक बात जो मैं अपने गुरु, आदित्य चोपड़ा के बारे में जानता हूं, वह यह है कि वह कभी भी ऐसा कुछ नहीं बनाएंगे जो उन्हें न लगे कि वह दर्शकों को देखने के लिए पर्याप्त रूप से आकर्षक नहीं है। मुझे लगता है कि यही कारण है कि वाईआरएफ कई पीढ़ियों से पॉप संस्कृति को प्रभावित करने और लोगों की कंटेंट की पसंद को आकार देने में कामयाब रहा है।''


    वह कहते हैं, “आदित्य चोपड़ा ने वाईआरएफ द्वारा स्ट्रीमिंग के लिए बनाई गई पहली सीरीज के लिए द रेलवे मैन को चुना। आदि द्वारा सीरीज को हरी झंडी देने का निर्णय लेने से पहले हमने स्क्रिप्ट और प्री-प्रोडक्शन प्रक्रिया पर 2 साल से अधिक समय तक काम किया। वह वह विशेष था. उनका कारण सरल था - आदि चाहते थे कि वाईआरएफ के समान मूल्य वाईआरएफ एंटरटेनमेंट - इसकी ओटीटी शाखा और इसके द्वारा निर्मित परियोजनाओं के लोकाचार में प्रतिबिंबित हों।''


    शिव आगे कहते हैं, “आदि चाहते थे कि सीरीज का स्तर ऐसा हो जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पहले कभी नहीं देखा गया हो और वह तब तक इंतजार करने और बेहतर प्रदर्शन करने के लिए तैयार थे जब तक कि उन्हें विश्वास नहीं हो गया कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं और दर्शकों के लिए कभी न देखा गया मनोरंजन दे रहे है ।"


    4-भाग वाली मिनी-सीरीज़, जिसका प्रीमियर 18 नवंबर को केवल नेटफ्लिक्स पर होगा, नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के बीच यह पहली साझेदारी है। द रेलवे मैन भोपाल में भारतीय रेलवे के कर्मचारियों द्वारा प्रदर्शित असाधारण वीरता की कहानी है, गैस रिसाव की भयावह रात में हवा में एक अदृश्य दुश्मन से लड़ते हुए अपने साथी नागरिकों को बचाने के लिए सभी बाधाओं के बावजूद यह लोग वही डटे हुए थे।


    सच्ची कहानियों से प्रेरित, यह मनोरंजक सीरीज मानवता की अदम्य भावना का उत्सव है। आर माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु और बाबिल खान सहित शानदार कलाकारों की टीम नजर आएगी।

    शिव रवैल 10 वर्षों से अधिक समय से YRF में घरेलू स्तर पर काम कर रहे हैं। उन्होंने व्यक्तिगत रूप से आदित्य चोपड़ा की सहायता की है और आदि द्वारा निर्मित कई परियोजनाओं के लिए उनके गुरु ने उन्हें तैयार किया है।

    शिव कहते हैं, “वाईआरएफ के बारे में एक बात जो मुझे पसंद है, वह यह है कि कंपनी केवल इसके लिए काम नहीं करती है। यहां कोई आधा-अधूरा उपाय नहीं है. सर्वोत्तम कंटेंट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है जिससे लोगों का मनोरंजन किया जा सके। द रेलवे मैन के लिए मेरा दृष्टिकोण आदि को प्रस्तुत करने में मुझे पूरी छूट मिली और मुझे गर्व है कि उन्होंने मेरे जुनून को बढ़ाने में मेरी मदद की।''

    वह आगे कहते हैं, “रेलवे मैन सबसे महत्वपूर्ण और प्रासंगिक विषयों में से एक को जीवित करते हैं जिसके बारे में हर भारतीय जानता है। इसलिए, हमें संवेदनशील होना था, हमारे शो को यह दिखाना था कि व्यक्तिगत रूप से जोखिम में होने पर भी हमारे भीतर मानवता कैसे मौजूद है। हम रोमांचित हैं कि हमारे पास एक ऐसा शो है जिस पर कंपनी और आदि को बेहद गर्व है।''

    Read more

Latest Articles

Most Popular