Most Popular Articles

  • डिज़्नी+हॉटस्टार के आर्या सीज़न 3* में विकास कुमार

    मुंबई, : आर्या सरीन (सुष्मिता सेन) अपने पंजे दिखाकर आर्या सीजन 3 में शहर के नए डॉन के रूप में सिंहासन पर बैठेंगी। सीजन 1 और दो सफल सीज़न के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार नामांकन प्राप्त करने के बाद, इंतजार खत्म हुआ क्योंकि प्रशंसकों की पसंदीदा फ्रेंचाइजी नई चुनौतियों, नए दुश्मनों और नई महत्वाकांक्षा के साथ अपने तीसरे सीज़न के साथ लौट आई है। दूरदर्शी राम माधवानी द्वारा निर्मित और सह-निर्देशित और अमिता माधवनी, राम माधवानी, राम माधवानी फिल्म्स और एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा सह-निर्मित, 3 नवंबर को विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर आर्या सीजन 3 के साथ एक निडर शासन की शुरुआत होगी।
     
     हम सभी ने स्क्रीन पर विकास कुमार के महाकाव्य पुलिस प्रदर्शन के लिए उनकी प्रशंसा की है। कहानी में एक मोड़ यह है कि वह एक पुलिस अधिकारी होने के बावजूद इनमें से किसी भी भूमिका में फिट नहीं बैठता है! डिज़्नी+हॉटस्टार के शो आर्या सीज़न 3 में एसीपी खान की भूमिका निभाने वाले विकास कुमार ने स्क्रीन पर पुलिस की भूमिका निभाने की अपनी यात्रा के बारे में एक दिलचस्प जानकारी साझा की है।
     
     उसी के बारे में बात करते हुए, डिज़्नी+हॉटस्टार के आर्या में एसीपी खान का किरदार निभाने वाले *विकास कुमार* ने कहा, _"लोग अक्सर मेरे पुलिस किरदारों के चित्रण की प्रशंसा करते हैं, जो बहुत अच्छा है, लेकिन मैं विविध भूमिकाएँ निभाने की इच्छा रखता हूँ, और मैं ऐसा कर रहा हूँ अभी ऐसा करें। आर्या में एसीपी खान, वास्तव में एक खूबसूरत किरदार है। दिलचस्प बात यह है कि कई पुलिस वालों की भूमिका निभाने के बावजूद, मैंने वास्तव में कभी वर्दी नहीं पहनी है। सीआईडी जैसे शो अलग-अलग दर्शकों, खासकर बच्चों के लिए अलग, सीधे और मनोरंजक थे . इसमें प्रति एपिसोड प्रारूप में एक मामला था। इसके विपरीत, आर्या बहुआयामी है, जिसका प्रतिपक्षी के साथ एक गतिशील रिश्ता है जो विकसित होता रहा, जिससे यह बहुत मजेदार हो गया। आर्या जहां भी जाती है, एसीपी खान उसका अनुसरण करते हैं।''
     
     ~ आर्या सीज़न 3 के साथ इस उग्र शेरनी के शासनकाल का गवाह बनें, जो 3 नवंबर को केवल डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है! ~
     
     

    Read more
  • *लेखक-निर्माता कनिका ढिल्लों ने रणविजय सिंह के साथ मिलकर एक कामकाजी मां के जीवन और समय पर एक नई प्रॉपर्टी बनाने के लिए टीवीएफ और गर्लयापा के साथ मिलकर काम किया है!*

    *लेखक-निर्माता कनिका ढिल्लों ने रणविजय सिंह के साथ मिलकर एक कामकाजी मां के जीवन और समय पर एक नई प्रॉपर्टी बनाने के लिए टीवीएफ और गर्लयापा के साथ मिलकर काम किया है!*

     
     अपनी उपलब्धि में एक और उपलब्धि जोड़ते हुए, कनिका ढिल्लों टीवीएफ (द वायरल फीवर) और गर्लयापा के साथ एक प्रेरणादायक नई यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं, एक नया शो बनाने के लिए जो एक कामकाजी मां के गतिशील जीवन पर आधारित है।
     
     
     एक कामकाजी माँ के रूप में, कनिका इस परियोजना में अपने अनुभवों को शामिल करेंगी जो आधुनिक महिलाओं से मेल खाती हैं। इस सहयोग में रणविजय सिंह के साथ मिलकर, यह शो एक कामकाजी माँ के जीवन के विभिन्न पहलुओं का वर्णन करेगा, जो एक ताज़ा और प्रासंगिक परिप्रेक्ष्य पेश करेगा।
     
     कनिका ढिल्लों ने शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म डंकी की सह-लेखन की है, जो अगले महीने रिलीज होने के लिए तैयार है और उनका प्रोडक्शन हाउस कत्था पिक्चर्स काजोल और कृति सेनन अभिनीत दो पत्ती का निर्माण कर रहा है।

    Read more
  • देश के कोने-कोने के दर्शकों को सिनेमाघरों में खुशी से नाचते देखना अद्भुत है!' : कैटरीना कैफ

    वह सिल्वर स्क्रीन पर अब तक की सबसे बड़ी सुपरस्टारों में से एक हैं और कैटरीना कैफ टाइगर 3 की रिकॉर्ड तोड़ शुरुआत से रोमांचित हैं, जो कि प्रसिद्ध YRF स्पाई यूनिवर्स की नवीनतम फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर केवल ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं!
     
    सप्ताहांत में, टाइगर 3 ने भारत में 148.50 करोड़ की कमाई की और दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 240 करोड़ की कमाई की! इसने सलमान खान और कैटरीना कैफ के करियर का सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग वीकेंड दिया और टाइगर फ्रेंचाइजी के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग भी दर्ज की।
     
    कैटरीना कहती हैं, "इस दिवाली देशभर के लोगों के लिए टाइगर 3 जो व्यापक मनोरंजन लेकर आया है, उसे देखना वाकई आनंददायक है। देश के सभी कोनों से दर्शकों को सिनेमाघरों में खुशी से नाचते हुए देखना अद्भुत है! उत्साह, उत्साह और सीटियां बज रही हैं।" दर्शक इस त्योहारी सीजन के दौरान सिनेमाघरों में बिताए गए अविश्वसनीय समय को दर्शाते हैं।''
     
    वह आगे कहती हैं, “मनोरंजन प्रदान करने के लिए समर्पित व्यक्ति के रूप में, यह मेरे लिए बहुत महत्व रखता है। मुझे टाइगर 3 पर बहुत गर्व है और मुझे खुशी है कि इस फ्रेंचाइजी की प्रत्येक फिल्म ने दर्शकों के लिए यादगार यादें बनाई हैं। यह साल हिंदी सिनेमा के लिए अभूतपूर्व रहा है, और मैं रोमांचित हूं कि टाइगर 3 को दर्शक सिनेमाघरों में पसंद कर रहे हैं।''
     
    आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 हिंदी, तमिल और तेलुगु में सफलतापूर्वक चल रही है।

    Read more
  • परेश रावल की फिल्म शास्त्री विरुद्ध शास्त्री 3 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी*

    Viacom18 स्टूडियोज ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' का आधिकारिक पोस्टर और रिलीज डेट लॉन्च की। प्रशंसित जोड़ी नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी द्वारा निर्देशित, प्रतिभाशाली अनु सिंह चौधरी की पटकथा के साथ, और 3 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। शास्त्री विरुद्ध शास्त्री का निर्माण वायाकॉम18 स्टूडियो और विंडोज द्वारा किया गया है।
     
    फिल्म में बहुमुखी प्रतिभा के धनी परेश रावल, शिव पंडित, मिमी चक्रवर्ती, अमृता सुभाष, मनोज जोशी और नीना कुलकर्णी सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं। 'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' दर्शकों को एक कोर्ट रूम ड्रामा के भावनात्मक रोलरकोस्टर में डुबो देता है, जो प्यार, जिम्मेदारी और अभिभावकों के अधिकारों की जटिलताओं की खोज करता है। यह सात साल के मोमोजी पर केंद्रित है, जो अपने माता-पिता और अपने प्यारे दादा-दादी के बीच भावनाओं के जटिल जाल में फंसा हुआ है। नैतिक दावा किसके पास है? यह सम्मोहक कथा उन सवालों को उठाती है जो लगभग हर घर में मौजूद हैं लेकिन शायद ही कभी मुखरित होते हैं - पितृत्व का सार, प्यार की प्रकृति के बारे में सवाल उठाता है और कानून को किस हद तक बच्चे के भाग्य का निर्धारण करना चाहिए।
     
    'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' का आधिकारिक पोस्टर इस दिलचस्प कोर्ट रूम ड्रामा में सामने आने वाली भावनात्मक उथल-पुथल की एक झलक पेश करता है। पोस्टर पूरी कास्ट को एक शक्तिशाली और विचारोत्तेजक दृश्य में कैद करता है, जो पूरी तरह से फिल्म के सार का प्रतिनिधित्व करता है।
     
    'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' 3 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, तो परिवार, प्रेम और न्यायिक प्रणाली की जटिलताओं के माध्यम से एक शक्तिशाली और अविस्मरणीय यात्रा के लिए तैयार हो जाइए।

    Read more
  • मिलिंद सोमन और एहान भट्ट की फिल्म स्टारफिश का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

    जब से फिल्म स्टारफिश की घोषणा हुई है तब से प्रशंसको को फिल्म के बारे जानकारी प्राप्त करने की उत्सुकता है, इस बात को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने खुशाली के लुक के साथ साथ फिल्म के स्टारकास्ट के लुक को भी रिवील किया है। इस लुक रिवील ने फैंस के उत्साह को और बढ़ा दिया है।
     
    खुशाली इस फिल्म में तारा की भूमिका निभा रही हैं। वह दिल से एक स्कूबा गोताखोर है लेकिन दिल से एक रिबेल है। मिलिंद सोमन ने अर्लो का किरदार निभाया है जो स्पिरिचुअल गुरु हैं। स्टारफिश के साथ अपनी शुरुआत करने वाले तुषार खन्ना ने अमन की भूमिका निभा रहे है जो मिस्टर राइटियस भी है, और इहान भट्ट ने नील की भूमिका निभाई है जो स्वतंत्र विचारों वाले है। हालांकि सभी लुक्स को नजरअंदाज करना मुश्किल है, लेकिन यह खुशाली का आश्चर्यजनक परिवर्तन है जिसने प्रशंसकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।
     
    अखिलेश जयसवाल द्वारा निर्देशित, रोमांचक ड्रामा अंडरवाटर वर्ल्ड पर आधारित है। स्टारफ़िश 24 नवंबर, 2023 को रिलीज़ होगी।

    Read more

Latest Articles

Most Popular