Most Popular Articles

  • स्टार प्लस पर आज से शुरू होने जा रहा है नया शो 'झनक', दर्शक देख पाएंगे झनक, अनिरुद्ध और अर्शी की कहानी

    *स्टार प्लस पर आज से शुरू होने जा रहा है नया शो 'झनक', दर्शक देख पाएंगे झनक, अनिरुद्ध और अर्शी की कहानी*

     
    स्टार प्लस को अनोखे और अलग तरह के कंटेंट देने और अनछुए क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए जाना जाता है, और स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए एक नया शो, झनक लेकर आया है। हिबा नवाब शो में झनक की मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी, उनके साथ कृशाल आहूजा उर्फ अनिरुद्ध मुख्य किरदार निभाएंगे और चांदनी शर्मा शो में अर्शी का किरदार निभाएंगी।
     
    झनक एक युवा लड़की की दिल छू लेने वाली कहानी है, जो मुश्किलों और कठिनाइयों में बड़ी होती है और एक डांसर बनने की इच्छा रखती है। झनक के परिवार पर एक बड़ी परेशानी आती है, जिससे उसकी दुनिया तहस-नहस हो जाती है, लेकिन अनिरुद्ध झनक को दूसरों के बुरे इरादों से बचाने के लिए आगे आता है और उससे शादी कर लेता है, लेकिन दोनों फिर से अजनबी बनकर सामने आते हैं। झनक अपने सपनों को हासिल करने के लिए सभी मुश्किलों को पार करती है और वह सम्मान और नाम हासिल करती है जिसकी वह हकदार है। यह शो आज रात टेलीविजन स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसमें दर्शक रिश्तों की जटिलताओं को देखेंगे और देखेंगे कि कैसे झनक और अनिरुद्ध अपने रिश्ते को संभालते हैं।
     
    *स्टार प्लस के शो झनक में अनिरुद्ध की भूमिका निभाने वाले कृषाल आहूजा कहते हैं,* "आखिरकार, वह दिन आ गया है जब हमारा शो झनक टेलीविजन स्क्रीन पर आएगा। मैं इस समय उत्साहित होने के साथ घबराया हुआ दोनों हूं। हम सभी ने काम किया है इसके लिए बहुत मेहनत की है, और हमें उम्मीद है कि दर्शक हमें हमारी कड़ी मेहनत के लिए प्यार और सराहना देंगे। दर्शक झनक की यात्रा देखेंगे, जिसमें अनिरुद्ध, अर्शी और भावनाओं और रिश्तों की जटिलताएं शामिल हैं। ऐसा होना बेहद अच्छा लगता है स्टार प्लस का हिस्सा, जैसा कि यह पहली बार है, मैं जाने माने चैनल के साथ एक शो करने जा रहा हूं, और झनक का परिवार धीरे-धीरे मेरे अपने परिवार जैसा बनता जा रहा है। मैं स्टार प्लस और झनक के साथ काम करके ब्लेस्ड महसूस कर रहा हूं। कृपया आशीर्वाद देते रहें और आपका प्यार और आशीर्वाद हम पर बरसाते रहें।”
     
    लीना गंगोपाध्याय द्वारा निर्मित शो झनक 20 नवंबर को सोमवार से रविवार तक रात 10.30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

    Read more
  • तुलसी कुमार की अगली रिलीज़ 'मोहब्बत करने वाले': कंटेंप्रोरी डांस और म्यूजिकल मिश्रण होगा

     

    तुलसी कुमार की अगली रिलीज़ 'मोहब्बत करने वाले': कंटेंप्रोरी डांस और म्यूजिकल मिश्रण होगा

     
    तुलसी कुमार ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा से हमें आश्चर्यचकित कर दिया है, हालही में उन्होंने बिहाइंड द सीन क्लिपिंग्स साझा की वह अपने भावपूर्ण गायन के अलावा, एक बार फिर खुद को एक सच्चे कलाकार के रूप में साबित करते हुए, कंटेंप्रोरी डांस का प्रयास करती हुई दिखाई दीं।
     
     
    बहुमुखी प्रतिभा की धनी तुलसी कुमार, जिन्होंने सभी शैलियों में अपनी रेंज का प्रदर्शन किया है, चाहे वह लव सॉन्ग हो या भक्ति गीत हर बार लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं, और अब 22 नवंबर को टी सीरिज के साथ एक गज़ल लेकर आ रही हैं।
     
     
    यह ट्रैक एक गायिका और एक कंटेंप्रोरी डांसर के रूप में उनकी दोहरी प्रतिभा को प्रदर्शित करता है, जिसमें वह अभिनेता-नर्तक सहज सिंह के साथ हैं। तुलसी कुमार के इस गाने का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

     

    Read more
  • *अनन्या पांडे के एक अलग पक्ष से मिलने के लिए तैयार हो जाइए!*

     

     करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में अपने डेब्यू से लेकर हालिया वेंचर ड्रीम गर्ल 2 तक, अनन्या मुख्यधारा के मनोरंजन का पर्याय रही हैं। हालाँकि, उनकी 2024 लाइनअप एक विविध बदलाव का परिचय देती है। वह सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव के साथ 'खो गए हम कहां' में नजर आएंगी। इसके अतिरिक्त, वह सी शंकरन नायर की 'द अनटोल्ड स्टोरी' में अक्षय कुमार के किरदार के जूनियर वकील की भूमिका निभा रही हैं। अनन्या ने वेब सीरीज 'कॉल मी बे' के साथ डिजिटल क्षेत्र में भी कदम रखा।

     
     महत्वपूर्ण रूप से, वह विक्रम आदित्य मोटवाने की 'कंट्रोल' का नेतृत्व करती है, जो एक ऐसी कहानी है जो कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) के खतरों पर प्रकाश डालती है। सूत्रों का कहना है कि इन परियोजनाओं को सावधानी से चुना गया है क्योंकि अनन्या का लक्ष्य अपनी ग्लैमरस छवि से मुक्त होकर उन भूमिकाओं पर ध्यान केंद्रित करना है जो मजबूत प्रदर्शन की मांग करती हैं। मोटवाने की साइबर थ्रिलर इस परिवर्तनकारी दिशा में उनके शुरुआती कदम का प्रतीक है।
     
     सूत्रों के मुताबिक, ''अनन्या और मोटवानी सिनेमा के अलग-अलग स्कूलों से हैं। वह उनकी क्षमता के फिल्म निर्माता के साथ काम करने को लेकर रोमांचित थीं। कंट्रोल, जिसमें अभिनेता एक इंस्टाग्राम प्रभावशाली व्यक्ति की भूमिका निभाते हैं, एक तेज़ गति वाली फिल्म है। वह इसे अब तक की अपनी सबसे जटिल भूमिका मानती हैं।
     
     शकुन बत्रा की गहराइयां (2021) में अपने प्रदर्शन के लिए प्रशंसा पाने के बाद, अनन्या विभिन्न प्रकार की कहानियों का पता लगाने के लिए प्रेरित हुई हैं। सूत्र से पता चलता है, “अनन्या को शकुन बत्रा की ‘गहराइयां’ (2021) में उनके प्रदर्शन के लिए सराहा गया था। निर्देशक के रूप में विक्रमादित्य और शकुन का उन पर काफी प्रभाव रहा है। 2024 में, वह ग्लैमरस भूमिकाओं के बजाय महत्वपूर्ण भूमिकाएँ चुनना चाहती हैं।
     

     हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि अगला साल उनके लिए क्या लेकर आता है और वह ऐसी दिलचस्प भूमिकाओं पर ध्यान केंद्रित करने के लिए किस तरह सावधानी बरतती हैं।

    Read more

Latest Articles

Most Popular