प्राइम वीडियो ने 19 जनवरी 2024 को रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित एक्शन-पैक्ड सीरीज़ भारतीय पुलिस बल

*प्राइम वीडियो ने 19 जनवरी 2024 को रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित एक्शन-पैक्ड सीरीज़ भारतीय पुलिस बल के वैश्विक लॉन्च की घोषणा की*

 
 _सात भाग की हाई-ऑक्टेन एक्शन श्रृंखला भारत के सबसे प्रतिभाशाली और निपुण फिल्म निर्माताओं में से एक - रोहित शेट्टी के डिजिटल निर्देशन की शुरुआत है।
 
 _सीरीज़ में सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक पुलिस नायक के पहले कभी न देखे गए अवतार में पेश किया जाएगा, साथ ही शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह और ललित परिमू भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे।
 
 _अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ का लक्ष्य 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में एक साथ लॉन्च के साथ विश्व स्तर पर उच्च गुणवत्ता वाले भारतीय मनोरंजन का प्रतीक बनना है।
 
 *मुंबई, भारत- 21 अक्टूबर, 2023* – पुलिस स्मृति दिवस के अवसर पर, भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन स्थल प्राइम वीडियो ने आज भारतीय पुलिस बल के लिए 19 जनवरी 2024 की सात-भाग की कार्रवाई के विश्वव्यापी प्रीमियर की तारीख की घोषणा की- भारतीय पुलिस अधिकारियों की अथक प्रतिबद्धता को श्रद्धांजलि के रूप में रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित और रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित पैक्ड श्रृंखला। स्ट्रीमिंग स्पेस में एक शैली के रूप में एक्शन की रूपरेखा को फिर से परिभाषित करने का वादा करते हुए, यह श्रृंखला शेट्टी के डिजिटल निर्देशन की पहली फिल्म होगी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा एक ताज़ा पुलिस अवतार में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, श्वेता तिवारी के साथ मुख्य भूमिका में हैं। , निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि, ललित परिमू प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह श्रृंखला गर्व से देश भर के भारतीय पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा, बिना शर्त प्रतिबद्धता और प्रचंड देशभक्ति का सम्मान करती है, जिन्होंने हमें सुरक्षित रखने के लिए अपने कर्तव्य के आह्वान पर सब कुछ दांव पर लगा दिया।
 
 हाई-ऑक्टेन एक्शन ब्लॉकबस्टर पेश करने में रोहित शेट्टी के कौशल और सफलता के साथ, अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ पुलिस जगत में एक नया बेंचमार्क बनाने के लिए तैयार है। भारतीय पुलिस बल का प्रीमियर 19 जनवरी 2024 को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से होने वाला है। भारतीय पुलिस बल प्राइम सदस्यता में नवीनतम शामिल है। भारत में प्राइम सदस्य केवल ₹1499/वर्ष में एक ही सदस्यता में बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।
 
 “हमें अपनी महत्वाकांक्षी श्रृंखला, भारतीय पुलिस बल, प्रस्तुत करते हुए बहुत गर्व और खुशी हो रही है, जो भारतीय पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा और अथक समर्पण को सलाम करती है। यह शो जटिल उतार-चढ़ावों का एक चक्रव्यूह है, जिसमें लगातार चूहे-बिल्ली का पीछा करना शामिल है। एक्शन सीक्वेंस किसी लुभावने दृश्य से कम नहीं हैं और इसके अच्छी तरह से विकसित पात्र कथानक में साज़िश और तनाव जोड़ते हैं। रोहित शेट्टी के साथ सहयोग करना रोमांचक था जो इस शैली में माहिर हैं।'' प्राइम वीडियो में इंडिया ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा। "हमारा मानना है कि एक शैली के रूप में एक्शन की एक सार्वभौमिक अपील है और रोहित शेट्टी की सिग्नेचर एक्शन फिल्मोग्राफी से युक्त यह शो न केवल एक नया मानक स्थापित करेगा, बल्कि एक पूर्ण सामूहिक मनोरंजनकर्ता होगा।"
 
 निर्देशक-निर्माता रोहित शेट्टी ने कहा, “पुलिस-कविता में एक निर्माता के रूप में भारतीय पुलिस बल मेरी यात्रा का अभिन्न अंग है, जिसे मैंने और रोहित शेट्टी पिक्चरज़ में मेरी टीम ने वर्षों की कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता के साथ बनाया है। मुझे अपने कलाकारों और क्रू पर बहुत गर्व है, जिन्होंने इस एक्शन सीरीज़ को प्रस्तुत करने के लिए समर्पित रूप से मिलकर काम किया, जो हमारे भारतीय पुलिस अधिकारियों की वीरता, बलिदान और साहस का सम्मान करता है। मुझे अपने पहले डिजिटल उद्यम के लिए प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करके खुशी हो रही है, जो दुनिया भर के दर्शकों को एक शानदार मनोरंजन देने का वादा करता है।

Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment

Related Articles

Latest Articles

Most Popular