तेजस' से कंगना रनौत का 'दिल है रांझणा' हुआ रिलीज, सुनें दिल को छू लेने वाला एंथम

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'तेजस' के लिए दर्शकों के बीच खूब छाई हुई हैं। एक्ट्रेस ने 8 अक्टूबर यानी एयरफोर्स डे के खास मौके पर फिल्म के रोमांचक ट्रेलर से पर्दा उठाया था और फिर पहले गाने 'जान दा' की रिलीज के बाद फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया। जिसके बाद लगता है कि कंगना इस उत्साह को जरा भी कम नहीं होने देना चाहती, इसलिए अब उन्होंने तेजस एंथम सॉन्ग जारी किया है, जो फिल्म में एयर फोर्स पायलट के रूप में तेजस गिल बनीं कंगना की यात्रा की खूबसूरत झलकियां समेटे हुए हैं। इस गाने को रशमीत कौर और शाश्वत सचदेव ने गाया हैं, और म्यूजिक शाश्वत सचदेव का हैं, जबकि कुमार के बोल के साथ यह निश्चित रूप से सॉन्ग ऑफ द ईयर है
 
ये गाना तेजस गिल के सार और फिल्म में उनकी असाधारण यात्रा को खूबसूरती से दर्शाता है। गाना उनके लक्ष्यों, दृढ़ संकल्प और अपने सपनों को पूरा करने के लिए जिन रुकावटों का सामना करना पड़ा है, उसकी झलक देता है। यह गीत हमें तेजस के दिनों के एयर फोर्स एकेडमी में एक आकर्षक यात्रा पर ले जाता है, जिसमें उनके अटूट समर्पण और एक एयर फोर्स पायलट में उनके बदलाव को दर्शाया गया है और उनकी अविश्वसनीय यात्रा के जज्बे को कैद करता है, जब वो अपने देश के प्यार के लिए सभी मुश्किलों का सामना करती हैं। 
 
आरएसवीपी द्वारा निर्मित, तेजस में मुख्य भूमिका में कंगना रनौत हैं। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
 
 

 

Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment

Related Articles

Latest Articles

Most Popular