Latest Articles

  • फिल्म स्टारफिश का ट्रेलर हुआ रिलीज़ - खुशाली कुमार, मिलिंद सोमन, एहान भट्ट, तुषार खन्ना की परफॉर्मेंस लोगों को कर रही अट्रैक्ट

    फिल्म के फर्स्ट लुक के बाद से ही खुशाली कुमार, मिलिंद सोमन, एहान भट और तुषार खन्ना स्टारर स्टारफिश ने प्रशंसकों के उत्साह को बढ़ा दिया है। फिल्म के टीज़र ने उत्सुकता को और बढ़ा दी थी। हालाँकि, ट्रेलर रिलीज़ होने के साथ, नेटिज़न्स एहान, तुषार और मिलिंद से बेहद इंप्रेस हैं और खुशाली के बेहद अद्भुत ऑन-स्क्रीन अवतार वे आश्चर्यवचकित हैं।
     
     
    इस फिल्म में खुशाली के किरदार का नाम तारा है जो एक कमर्शियल डाइवर हैं जो अपने चार्म से निश्चितरूप से लोगों का दिल जीत रही हैं परंतु अतीत की कुछ बुरी यादें उन्हें परेशान करती हैं यह जानने के लिए लोगों के बीच उत्सुकता और बढ़ गई है । इससे पहले, खुशाली ने कहा था कि यह उनकी सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक थी वास्तव में, फिल्म के क्लाइमेक्स के बाद वे कुछ सीरियस ट्रॉमा से भी गुजरी ।
     
     
    अखिलेश जयसवाल द्वारा निर्देशित, थ्रिलिंग ड्रामा पानी के नीचे की दुनिया पर आधारित है। स्टारफिश बीना नायक की सबसे ज्यादा बिकने वाली किताब स्टारफिश पिकल पर आधारित है। कहानी एक कुशल कमर्शियल डायवर तारा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने आस-पास के सभी लोगों के लिए एक रहस्य है। वह एक मजबूत लड़की है जो सामाजिक परंपराओं को चुनौती देती है और अपने अतीत को स्वीकार करती है। तारा के जीवन में अप्रत्याशित मोड़ तब आता है जब वह एक ट्रान्स पार्टी में आध्यात्मिक गुरु से मिलने जाती है। देखने वाली बात यह है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण मुठभेड़ उसके जीवन को कैसे बदल देती है?
     
     
    स्टारफिश एक दमदार कहानी है जो अतीत के रहस्यों और अनकंवेंशनल जीवन के विकल्पों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़ और ऑलमाइटी मोशन पिक्चर द्वारा किया गया है। स्टारफ़िश 24 नवंबर, 2023 को रिलीज़ होगी।

    Read more
  • *हार्डी संधू ने फैंस की भलाई को प्राथमिकता दी, राजधानी में बढ़ते प्रदूषण के कारण स्थगित कर दिये गुड़गांव शो*

    दिल्ली एनसीआर और आसपास के इलाकों में प्रदूषण के खतरनाक स्तर पर बढ़ती चिंताओं के जवाब में, हार्डी संधू ने शहर में अपने आगामी शो को पुनर्निर्धारित करके एक ईमानदार कदम उठाया है। यह निर्णय शहर में बढ़ते प्रदूषण को रोकने के उद्देश्य से सरकारी नियमों की प्रतिक्रिया के रूप में आया है।
     
    पिछले महीने, हार्डी ने इंपीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स के साथ साझेदारी में 'इन माई फीलिंग्स' नामक एक व्यापक दौरे की घोषणा की थी, जिसमें उनके पहले चरण के हिस्से के रूप में दिल्ली एनसीआर, इंदौर, मुंबई, जयपुर, पुणे, कोलकाता और भुवनेश्वर सहित सात शहरों को शामिल किया गया था। यात्रा। हालाँकि, प्रदूषण के स्तर में हालिया वृद्धि ने हार्डी को अपने फैंस की सुरक्षा पर पुनर्विचार करने के लिए प्रेरित किया।
     
    सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा करते हुए कलाकार ने लिखा, “भारी मन से मैं सूचित कर रहा हूं कि 18 नवंबर को गुड़गांव में हमारे आगामी शो को पुनर्निर्धारित करना होगा। प्रदूषण के बढ़ते स्तर और उस पर रोक लगाने के उद्देश्य से बनाए गए सरकारी नियमों ने हमारे लिए सुरक्षा को प्राथमिकता देना आवश्यक बना दिया है। मैं सभी को आश्वस्त करता हूं कि हम एक नई तारीख ढूंढने पर काम कर रहे हैं जो सभी के लिए उपयुक्त हो। आपकी सुरक्षा मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता है, और जब परिस्थितियाँ सही होंगी तो मैं आपके साथ मंच साझा करने का इंतज़ार नहीं कर सकता।”

    Read more
  • देश के कोने-कोने के दर्शकों को सिनेमाघरों में खुशी से नाचते देखना अद्भुत है!' : कैटरीना कैफ

    वह सिल्वर स्क्रीन पर अब तक की सबसे बड़ी सुपरस्टारों में से एक हैं और कैटरीना कैफ टाइगर 3 की रिकॉर्ड तोड़ शुरुआत से रोमांचित हैं, जो कि प्रसिद्ध YRF स्पाई यूनिवर्स की नवीनतम फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर केवल ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं!
     
    सप्ताहांत में, टाइगर 3 ने भारत में 148.50 करोड़ की कमाई की और दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 240 करोड़ की कमाई की! इसने सलमान खान और कैटरीना कैफ के करियर का सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग वीकेंड दिया और टाइगर फ्रेंचाइजी के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग भी दर्ज की।
     
    कैटरीना कहती हैं, "इस दिवाली देशभर के लोगों के लिए टाइगर 3 जो व्यापक मनोरंजन लेकर आया है, उसे देखना वाकई आनंददायक है। देश के सभी कोनों से दर्शकों को सिनेमाघरों में खुशी से नाचते हुए देखना अद्भुत है! उत्साह, उत्साह और सीटियां बज रही हैं।" दर्शक इस त्योहारी सीजन के दौरान सिनेमाघरों में बिताए गए अविश्वसनीय समय को दर्शाते हैं।''
     
    वह आगे कहती हैं, “मनोरंजन प्रदान करने के लिए समर्पित व्यक्ति के रूप में, यह मेरे लिए बहुत महत्व रखता है। मुझे टाइगर 3 पर बहुत गर्व है और मुझे खुशी है कि इस फ्रेंचाइजी की प्रत्येक फिल्म ने दर्शकों के लिए यादगार यादें बनाई हैं। यह साल हिंदी सिनेमा के लिए अभूतपूर्व रहा है, और मैं रोमांचित हूं कि टाइगर 3 को दर्शक सिनेमाघरों में पसंद कर रहे हैं।''
     
    आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 हिंदी, तमिल और तेलुगु में सफलतापूर्वक चल रही है।

    Read more
  • देखिये रणबीर कपूर भारत बनाम न्यूजीलैंड सेमीफाइनल में एनिमल इंटीग्रेशन के साथ स्टेडियम लोगों का दिल जीतने के लिए हैं तैयार

    बॉलीवुड हार्टथ्रोब रणबीर कपूर मुंबई में भारत बनाम न्यूजीलैंड सेमीफाइनल में सुर्खियां बटोरने के लिए तैयार हैं, जिसमें उनकी आगामी फिल्म "एनिमल" को क्रिकेट के महाकुंभ के साथ जोड़ा जाएगा। हरभजन सिंह, मोहम्मद कैफ, इरफान खान और एंकर जतिन सप्रू जैसे क्रिकेट विशेषज्ञों के साथ रणबीर इंटरैक्टिव सत्र में शामिल हुए।
     
    इस सिग्नीफिकेन्स का महत्व दिलचस्प है क्योंकि यह खेल के सज्जन पूर्ण पहलू के साथ-साथ इसकी आक्रामकता, बढ़ी हुई भावनाओं और "एनिमल" में रणबीर कपूर के चरित्र की तरह प्रतिस्पर्धी भावना के बीच समानताओं को दर्शायेगा ।
     
    एक रोमांचक अनुभव के वादे के साथ, वानखेड़े स्टेडियम में आज का खेल प्रशंसकों को बॉलीवुड और क्रिकेट के प्रति उनके प्यार में एकजुट करता है, जिससे यह एक अविस्मरणीय कार्यक्रम बन जायेगा ।

    Read more
  • अमेज़ॅन मिनीटीवी ने शरद केलकर, मयूर मोरे और अर्जन सिंह औजला अभिनीत एक प्रेरणादायक गहन खेल ड्रामा स्लम गोल्फ की शुरुआत की है।

     मुंबई, 15 नवंबर, 2023: - अमेज़ॅन मिनीटीवी - अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अपने आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा, स्लम गोल्फ के साथ जीत और दृढ़ संकल्प की कहानी ला रही है।  स्ट्रीमिंग सेवा ने आज इस प्रेरक फ़िल्म के टीज़र के साथ एक दिलचस्प पोस्टर भी जारी किया।  यह मुंबई की मलिन बस्तियों के एक युवा लड़के की महत्वाकांक्षी यात्रा को दर्शाता है जो लगातार ऊंचे लक्ष्य रखता है और बड़े सपनों का पीछा करता है और अंततः अपने लक्ष्य को पूरा करता है।  प्रमुख भूमिकाओं में शरद केलकर, मयूर मोरे और अर्जन सिंह औजला अभिनीत, स्लम गोल्फ एक मजबूत कथा, प्रेरक चरित्र और अंतहीन उद्धरण योग्य और भावनात्मक क्षण पेश करता है जो हमें हंसाते हैं, रुलाते हैं, खुश करते हैं और एक ही बार में प्रेरित महसूस करते हैं।
     
     
     
     टेम्पल बेल्स फिल्म्स द्वारा निर्मित और सुजय डहाके द्वारा निर्देशित, स्लम गोल्फ पवन की उत्साहपूर्ण यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, मुंबई के स्लम इलाकों से लेकर गोल्फ कोर्स की महिमा तक, श्रृंखला में सीमाओं को फिर से परिभाषित करने और बाधाओं को पार करने का एक दिलचस्प तरीका है।  टीज़र में गोल्फ के प्रति अपने जुनून को आगे बढ़ाने की उनकी यात्रा की झलक मिलती है और वह वास्तविक जीवन की समस्याओं, वित्त, संबंधों और अपनी महत्वाकांक्षा के बीच कैसे जूझते हैं, इसकी एक झलक देता है।  फिर उसकी मुलाकात कोच राणे से होती है, जिसका समर्थन और मार्गदर्शन उसके जीवन में एक महत्वपूर्ण मोड़ है।  पवन न केवल खेल की तकनीकी बातें सीखता है, बल्कि जीवन के अमूल्य सबक भी हासिल करता है, जिससे वह अपने लक्ष्य को हासिल करने में सक्षम होता है।
     
     
     
     श्रृंखला के बारे में बात करते हुए, अमेज़ॅन मिनीटीवी के कंटेंट प्रमुख, अमोघ दुसाद ने साझा किया, ''स्लम गोल्फ लचीलेपन, आशा और बड़े सपने देखने की शक्ति की एक दिल छू लेने वाली कहानी होने का वादा करता है।  हमें इस उत्साहवर्धक कहानी को दर्शकों के सामने लाते हुए खुशी हो रही है और उम्मीद है कि यह उन्हें अपने जुनून का पालन करने और अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेगी।  मैं टेम्पल बेल्स फिल्म्स, शरद, मयूर और इस अत्यधिक प्रेरणादायक श्रृंखला से जुड़े सभी लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहता हूं।
     
     
     
     “स्लम गोल्फ एक परियोजना है जो मेरे दिल के बहुत करीब है, क्योंकि यह एक ऐसी कहानी है जो सपनों के शहर मुंबई की सुंदरता को खूबसूरती से दर्शाती है और यदि आपके अंदर जुनून और दृढ़ संकल्प है तो आपको अपना लक्ष्य हासिल करने से कोई नहीं रोक सकता है।  मुझे उम्मीद है कि यह श्रृंखला दर्शकों को कुछ विचार देगी और उन्हें अपने लक्ष्य से कभी पीछे न हटने के लिए प्रेरित करेगी।'' शरद केलकर ने कहा, जो इस खेल नाटक में कोच राणे की भूमिका निभाते नजर आएंगे।
     
     
     
     टेम्पल बेल्स फिल्म्स की प्रोपराइटर और क्रिएटिव प्रोड्यूसर प्रत्युषा जे ने कहा, "स्लम गोल्फ केवल सपनों और सपने देखने वालों की शक्ति के बारे में है। हम अमेज़ॅन मिनीटीवी और हमारे प्रोडक्शन पार्टनर्स, किस्सा शुरू प्रोडक्शंस के साथ मिलकर इस अनूठी और प्रेरणादायक कहानी को लाने के लिए उत्साहित हैं।  यह शो मुंबई के विपरीत सामाजिक वर्गों और उनके संघर्षों के बारे में एक क्लासिक अंतर्दृष्टि देता है। हमें उम्मीद है कि पवन की यात्रा न केवल मनोरंजन करेगी, बल्कि दर्शकों के दिलों को भी छूएगी और उनमें लचीलेपन की भावना जगाएगी।

    Read more

Latest Articles

Most Popular