Latest Articles

  • #टाइगर 3 में ऋतिक का कैमियो ऋतिक की 2 मिनट की क्लिप ने वॉर 2 के लिए अत्यधिक उत्सुकता पैदा कर दी है

    क्या आप ऐसी फिल्म की कल्पना कर सकते हैं जिसकी चर्चा शायद फिल्म से ज्यादा उसके कैमियो को लेकर होगी? खैर, टाइगर 3 एक दुर्लभ उदाहरण है क्योंकि जिस तरह से सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन की विशेष उपस्थिति के बारे में बात की जा रही है, क्लिप के अंत में ऋतिक रोशन की 2 मिनट की क्लिप ने वॉर 2 के लिए अत्यधिक उत्सुकता पैदा कर दी है, और अब हम समझ सकते हैं कि वाईआरएफ ने अंतिम समय में इसे शामिल करने का निर्णय क्यों लिया। यह भी बताया जा रहा है कि अयान मुखर्जी (वॉर 2 के निर्देशक) ने रिलीज से कुछ दिन पहले ही एचआर के कैमियो का निर्देशन किया था। टाइगर 3 में शाहरुख और ऋतिक दोनों जासूस एजेंट पठान और कबीर की अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में ऋतिक की अतिथि भूमिका ने हर तरफ से प्रशंसा हासिल की है, खासकर प्रशंसकों ने इस बात पर गौर किया है कि यह वॉर 2 को कैसे सेट करता है। जासूसी-ब्रह्मांड की अगली फिल्म में ऋतिक और जूनियर एनटीआर के बीच आमना-सामना होगा।

     
    वॉर 2 का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं, जिन्होंने टाइगर 3 में ऋतिक सीक्वेंस भी शूट किया था। “#टाइगर 3 में ऋतिक का कैमियो शुद्ध सिनेमाई जादू है! उनकी उपस्थिति पहले से ही शानदार फिल्म में चमक की एक अतिरिक्त परत जोड़ती है। एक अविस्मरणीय आश्चर्य जो उत्साह को नई ऊंचाइयों तक ले जाता है!” एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक उपयोगकर्ता ने लिखा। एक अन्य ने ट्वीट किया, "यह सिर्फ एक टीज़ है, #KABIR की ग्रैंड कमबैक के लिए तैयार रहें।"

    Read more
  • तेलुगु क्राइम-ड्रामा टाइगर नागेश्वर राव, रवि तेजा और नुपुर सेनन अभिनीत, 17 नवंबर से विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी

     वामसी द्वारा निर्देशित, टाइगर नागेश्वर राव ने रवि तेजा, नूपुर सेनन, अनुपम खेर, मुरली शर्मा, गायत्री भारद्वाज सहित कई स्टार कलाकारों की भूमिका निभाई है।
     
     भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 17 नवंबर से प्राइम वीडियो पर तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में फिल्म स्ट्रीम कर सकते हैं।
     
    मुंबई—नवंबर 17, 2023—भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन स्थल प्राइम वीडियो ने आज तेलुगु फिल्म टाइगर नागेश्वर राव के स्ट्रीमिंग प्रीमियर की घोषणा की, जिसमें रवि तेजा पावर-पैक मुख्य भूमिका में हैं। वामसी द्वारा निर्देशित, एक्शन-ड्रामा में नुपुर सेनन, अनुपम खेर, मुरली शर्मा और गायत्री भारद्वाज प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म प्राइम वीडियो पर तेलुगु में प्रीमियर के लिए तैयार है, और 17 नवंबर को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी उपलब्ध होगी। टाइगर नागेश्वर राव प्राइम में शामिल होने वाले नवीनतम कलाकार हैं। सदस्यता. भारत में प्राइम सदस्य केवल ₹1499/वर्ष में एक ही सदस्यता में बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।
     
     70 के दशक पर आधारित, यह एक्शन-क्राइम-ड्रामा, एक चोर टाइगर नागेश्वर राव की यात्रा का अनुसरण करता है, जो स्टुअर्टपुरम में आतंक के दायरे पर हावी है और कई जघन्य डकैतियों का मास्टरमाइंड है। एक सतर्क पुलिस अधिकारी के दृष्टिकोण के माध्यम से प्रस्तुत, यह खूबसूरती से एक कहानी बुनती है जो कहानी में अपराध और मुक्ति का मिश्रण करती है। टाइगर नागेश्वर राव आपको भावनाओं के रोलर-कोस्टर पर ले जाएगा, अपराध की अंधेरी गलियों और वीरता की मुक्तिदायक रोशनी के बीच झूलते हुए, यह एक आकर्षक घड़ी बन जाएगी। फिल्म का निर्देशन बहुमुखी अभिनेता, रवि तेजा ने किया है और इसमें अनुपम खेर का भरपूर सहयोग है, जो एक आईबी अधिकारी - राघवेंद्र राजपूत की भूमिका निभा रहे हैं।
     
     अभिनेता रवि तेजा ने साझा किया, “मैं उत्साहित हूं कि प्राइम वीडियो की पहुंच के कारण टाइगर नागेश्वर राव अब दुनिया भर के दर्शकों के लिए उपलब्ध होंगे। इस जटिल किरदार को निभाना चुनौतीपूर्ण, फिर भी रोमांचक था, जो अपनी नैतिकता और अपने द्वारा किए गए अपराधों के बीच बंटा हुआ है, और मैं उस प्यार के लिए बहुत आभारी हूं जो मेरे प्रशंसकों और दर्शकों ने फिल्म और मेरे चरित्र पर बरसाया है।

    Read more
  • आदित्य चोपड़ा ने वाईआरएफ की पहली सीरीज के लिए द रेलवे मैन को चुना!' : शिव रवैल ने खुलासा किया।

    नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ एंटरटेनमेंट की सीरीज़, द रेलवे मैन वीरता, आशा और मानवता की एक रोमांचक कहानी है! यह देखने लायक सबसे बहुप्रतीक्षित सीरीज़ बन गई है और निर्देशक शिव रवैल ने खुलासा किया है कि कैसे आदित्य चोपड़ा ने स्क्रिप्ट के हर बीट को संवारने और निखारने में 2 साल का समय लिया, एक ऐसा पैमाना पेश करने पर ध्यान दिया जो डिजिटल पर कभी हासिल नहीं किया गया।


    शिव कहते हैं, “एक बात जो मैं अपने गुरु, आदित्य चोपड़ा के बारे में जानता हूं, वह यह है कि वह कभी भी ऐसा कुछ नहीं बनाएंगे जो उन्हें न लगे कि वह दर्शकों को देखने के लिए पर्याप्त रूप से आकर्षक नहीं है। मुझे लगता है कि यही कारण है कि वाईआरएफ कई पीढ़ियों से पॉप संस्कृति को प्रभावित करने और लोगों की कंटेंट की पसंद को आकार देने में कामयाब रहा है।''


    वह कहते हैं, “आदित्य चोपड़ा ने वाईआरएफ द्वारा स्ट्रीमिंग के लिए बनाई गई पहली सीरीज के लिए द रेलवे मैन को चुना। आदि द्वारा सीरीज को हरी झंडी देने का निर्णय लेने से पहले हमने स्क्रिप्ट और प्री-प्रोडक्शन प्रक्रिया पर 2 साल से अधिक समय तक काम किया। वह वह विशेष था. उनका कारण सरल था - आदि चाहते थे कि वाईआरएफ के समान मूल्य वाईआरएफ एंटरटेनमेंट - इसकी ओटीटी शाखा और इसके द्वारा निर्मित परियोजनाओं के लोकाचार में प्रतिबिंबित हों।''


    शिव आगे कहते हैं, “आदि चाहते थे कि सीरीज का स्तर ऐसा हो जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पहले कभी नहीं देखा गया हो और वह तब तक इंतजार करने और बेहतर प्रदर्शन करने के लिए तैयार थे जब तक कि उन्हें विश्वास नहीं हो गया कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं और दर्शकों के लिए कभी न देखा गया मनोरंजन दे रहे है ।"


    4-भाग वाली मिनी-सीरीज़, जिसका प्रीमियर 18 नवंबर को केवल नेटफ्लिक्स पर होगा, नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के बीच यह पहली साझेदारी है। द रेलवे मैन भोपाल में भारतीय रेलवे के कर्मचारियों द्वारा प्रदर्शित असाधारण वीरता की कहानी है, गैस रिसाव की भयावह रात में हवा में एक अदृश्य दुश्मन से लड़ते हुए अपने साथी नागरिकों को बचाने के लिए सभी बाधाओं के बावजूद यह लोग वही डटे हुए थे।


    सच्ची कहानियों से प्रेरित, यह मनोरंजक सीरीज मानवता की अदम्य भावना का उत्सव है। आर माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु और बाबिल खान सहित शानदार कलाकारों की टीम नजर आएगी।

    शिव रवैल 10 वर्षों से अधिक समय से YRF में घरेलू स्तर पर काम कर रहे हैं। उन्होंने व्यक्तिगत रूप से आदित्य चोपड़ा की सहायता की है और आदि द्वारा निर्मित कई परियोजनाओं के लिए उनके गुरु ने उन्हें तैयार किया है।

    शिव कहते हैं, “वाईआरएफ के बारे में एक बात जो मुझे पसंद है, वह यह है कि कंपनी केवल इसके लिए काम नहीं करती है। यहां कोई आधा-अधूरा उपाय नहीं है. सर्वोत्तम कंटेंट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है जिससे लोगों का मनोरंजन किया जा सके। द रेलवे मैन के लिए मेरा दृष्टिकोण आदि को प्रस्तुत करने में मुझे पूरी छूट मिली और मुझे गर्व है कि उन्होंने मेरे जुनून को बढ़ाने में मेरी मदद की।''

    वह आगे कहते हैं, “रेलवे मैन सबसे महत्वपूर्ण और प्रासंगिक विषयों में से एक को जीवित करते हैं जिसके बारे में हर भारतीय जानता है। इसलिए, हमें संवेदनशील होना था, हमारे शो को यह दिखाना था कि व्यक्तिगत रूप से जोखिम में होने पर भी हमारे भीतर मानवता कैसे मौजूद है। हम रोमांचित हैं कि हमारे पास एक ऐसा शो है जिस पर कंपनी और आदि को बेहद गर्व है।''

    Read more
  • *'खुशी है कि लोगों ने टाइगर 3 में सलमान और मेरे परफोर्मेंस को पसंद किया!' : इमरान हाशमी*

    इमरान हाशमी ने वाईआरएफ की टाइगर 3 में अपने खलनायक किरदार से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है, जहां फिल्म में उन्होंने देश के सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार सलमान खान के साथ टक्कर ली है !
     
    YRF की टाइगर 3 ने केवल 4 दिनों में 169.75 करोड़ की जबरदस्त कमाई की है और दुनिया भर में 272 करोड़ की कमाई दर्ज की है और शुक्रवार से एक और बड़ा सप्ताहांत रिकॉर्ड करने के लिए तैयार है! इमरान उस प्यार से रोमांचित हैं जो लोग उन्हें और टाइगर 3 को दे रहे हैं!
     
    इमरान कहते हैं, “मैं टाइगर 3 को मिली प्रतिक्रिया से रोमांचित हूं और लोगों ने मेरे प्रदर्शन पर जिस तरह प्यार बरसाया है। हमने बहुत अच्छी शुरुआत की है और मुझे उम्मीद है कि फिल्म विश्व स्तर पर दर्शकों का मनोरंजन करेगी। मुझे एक एंटी-हीरो की भूमिका निभाने का अवसर मिला और हमारे देश के सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार सलमान खान के साथ आमने-सामने होने से बेहतर क्या हो सकता है! मुझे ख़ुशी है कि लोगों को हमारा प्रदर्शन पसंद आया और यह मेरे लिए बहुत बड़ी मान्यता है।''
     
    वह आगे कहते हैं, “मैं हमेशा अपनी पसंद की फिल्मों से लोगों का मनोरंजन करना चाहता था और एक एंटी-हीरो की भूमिका निभाने से मुझे ऐसे शेड्स तलाशने का मौका मिला, जिनमें मैंने पहले कभी निभाया नहीं था। मैं अपने खलनायक किरदार को पसंद करने और टाइगर 3 को बॉक्स ऑफिस पर एक सफल फिल्म बनाने के लिए लोगों का आभारी हूं।
     
    आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 इस रविवार, 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो चुकीं है।
     
    एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान के बाद यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है, जो भारत की सबसे बड़ी फिल्म आईपी है। वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स की सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं।

    Read more
  • *लेखक-निर्माता कनिका ढिल्लों ने रणविजय सिंह के साथ मिलकर एक कामकाजी मां के जीवन और समय पर एक नई प्रॉपर्टी बनाने के लिए टीवीएफ और गर्लयापा के साथ मिलकर काम किया है!*

    *लेखक-निर्माता कनिका ढिल्लों ने रणविजय सिंह के साथ मिलकर एक कामकाजी मां के जीवन और समय पर एक नई प्रॉपर्टी बनाने के लिए टीवीएफ और गर्लयापा के साथ मिलकर काम किया है!*

     
     अपनी उपलब्धि में एक और उपलब्धि जोड़ते हुए, कनिका ढिल्लों टीवीएफ (द वायरल फीवर) और गर्लयापा के साथ एक प्रेरणादायक नई यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं, एक नया शो बनाने के लिए जो एक कामकाजी मां के गतिशील जीवन पर आधारित है।
     
     
     एक कामकाजी माँ के रूप में, कनिका इस परियोजना में अपने अनुभवों को शामिल करेंगी जो आधुनिक महिलाओं से मेल खाती हैं। इस सहयोग में रणविजय सिंह के साथ मिलकर, यह शो एक कामकाजी माँ के जीवन के विभिन्न पहलुओं का वर्णन करेगा, जो एक ताज़ा और प्रासंगिक परिप्रेक्ष्य पेश करेगा।
     
     कनिका ढिल्लों ने शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म डंकी की सह-लेखन की है, जो अगले महीने रिलीज होने के लिए तैयार है और उनका प्रोडक्शन हाउस कत्था पिक्चर्स काजोल और कृति सेनन अभिनीत दो पत्ती का निर्माण कर रहा है।

    Read more

Latest Articles

Most Popular