Latest Articles

  • नेहा शर्मा दुबई में बहन आयशा शर्मा के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगी

    बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा अपना जन्मदिन शानदार तरीके से मनाने के लिए तैयार हैं, वह अपनी बहन आयशा शर्मा के साथ मौज-मस्ती के लिए दुबई जा रही हैं क्योंकि दोनों ने एक रोमांचक यात्रा की योजना बनाई है।
     
     नेहा, जो 21 नवंबर को एक साल की हो गई है, शहर के जीवन की हलचल से बचने और दुबई के जीवंत वातावरण में डूबने के लिए उत्सुक है। बहनों ने हमेशा एक करीबी रिश्ता साझा किया है, और वे एक साथ अविस्मरणीय यादें बनाने के लिए उत्सुक हैं।
     
     नेहा ने कहा, "मैं अपना जन्मदिन मनाने के लिए आयशा को अपने साथ रखने से बेहतर कोई तरीका नहीं सोच सकती।" “हम दोनों को दुबई का माहौल पसंद है, इसलिए मुझे यकीन है कि हमें करने के लिए बहुत सारी मज़ेदार चीज़ें मिलेंगी। मैं यह देखने के लिए निश्चित रूप से उत्साहित हूं कि आयशा ने मेरे लिए क्या योजना बनाई है।''
     
     विश्राम के क्षणों के लिए, नेहा और आयशा खुद को शानदार स्पा उपचारों के साथ लाड़-प्यार करेंगी, प्राचीन समुद्र तटों पर धूप का आनंद लेंगी और दुबई के स्वादिष्ट व्यंजनों का स्वाद लेंगी। वे साहसिक गतिविधियों और रिटेल थेरेपी में भी शामिल होने की योजना बना रहे हैं (बेशक!)

    Read more
  • शमी के जादू और विराट कोहली के मील के पत्थर ने भारत की विश्व कप यात्रा को रोशन किया है विश्व कप हम ही जीतेंगे - निहारिका रायज़ादा

    क्रिकेट जगत अब 19 नवंबर को आईसीसी विश्व कप के फाइनल दंगल का बेसब्री से वेट कर रहा है, वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री निहारिका रायज़ादा भारतीय क्रिकेट टीम की शक्ति में आत्मविश्वास दिखा रही है। उनकी आगामी फिल्म "तारा" की शूटिंग के दौरान न्यूज़ हेल्पलाइन के साथ हुई हाल की बातचीत में, निहारिका ने अपने हर्षभरे अनुभवों को शेयर किया, जिसमें उन्होंने वानखेड़े स्टेडियम में हुए शानदार सेमी-फाइनल जीत का आनंद लिया।

    निहारिका उन भाग्यशाली कुछ लोगों में से एक थीं जो ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले रोमांचक सेमी-फाइनल मुकाबले को देखा। उन्होंने उत्साह से मोहम्मद शमी के जादूगरी प्रदर्शन, विराट कोहली के 50 वें शतक, और क्रिकेट के महानायक विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर के बीच जादू की झप्पी वाली मोमेंट और बहुत कुछ अपनी आँखों से देखा और अनुभव किया, उन्होंने यह भी कहा कि अनुष्का शर्मा ने अपने पति की उपलब्धियों पर खुशी व्यक्त की और श्रेयस अय्यर के उत्कृष्ट प्रदर्शन को 'एक शानदार बैटर' कहा।

    "मैंने भारत टीम को सेमी-फाइनल जीतते हुए देखा और मैंने अपनी आंखों के सामने जादूगरी दृश्य देखा" निहारिका ने इस रोमांचक मैच के साथ खुद को पहचानते हुए कहा।

    आने वाले विश्व कप फाइनल के लिए उनसे पूछे जाने पर, निहारिका ने भारतीय क्रिकेट टीम की क्षमताओं में आत्मविश्वास दिखाया। "इसमें कोई संदेह नहीं है कि हम ट्रॉफी जीतेंगे। क्या आपने पूरी टीम की फिटनेस और प्रदर्शन को देखा है? वे वर्तमान में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी और टीम हैं, और वे कप जीतेंगे" निहारिका बोली.

    क्रिकेट जगत बेसब्री से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले उत्कृष्ट मुकाबले के लिए आँखे बिछाये इंतज़ार कर रहा हैं, वही निहारिका रायज़ादा का यकीन, आगामी फाइनल मुकाबले को और रोमांच भरा बनाता है।
     

    Read more
  • फिल्म फर्रे का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज़

    राष्ट्रीय-पुरस्कार विजेता सौमेंद्र पाधी द्वारा निर्देशित, फर्रे , जो काफी समय से चर्चा का विषय बना हुआ है।  फिल्म का टाइटल ट्रैक अब रिलीज़ कर दिया गया है यह गाना एमसी स्टेन,  सचिन-जिगर और मानुनी देसाई जैसे प्रतिभाओं को एक एक साथ लेकर आया है। 
     
    सचिन-जिगर द्वारा रचित और अभिषेक दुबे द्वारा लिखे गए गीतों के साथ, "फर्रे " दर्शकों   परीक्षा के साथ आने वाली इंटेंसिटी , प्रेशर  और फ़्रस्ट्रेशन से रूबरू करवाता है  - जो फिल्म का केंद्रीय विषय है। एमसी स्टेन ने रचना में अपने प्रभावशाली रैप गीत दिए हैं, यह ट्रैक फिल्म के साउंडट्रैक में एक अपरंपरागत और सम्मोहक जोड़ होने का वादा करता है।
     
    फर्रे  शीर्षक ट्रैक फिल्म के किरदार अलीज़ेह, प्रसन्ना बिष्ट, साहिल मेहता, ज़ेन शॉ और रोनित रॉय सहित शानदार कलाकारों को दर्शाता है, जो अपने जोशीले प्रदर्शन से इन पात्रों को जीवंत करते  हैं।
     
    फर्रे  एक अनाथ प्रतिभाशाली नियति की कहानी है जो स्कॉलरशिप  पर एक अच्छी स्कूल में प्रवेश पाने के बाद धोखाधड़ी के रैकेट में फंस जाती है। उसे विस्तृत तरीकों से अपने अमीर दोस्तों को परीक्षा में नकल कराने में मदद करने का लालच दिया जाता है।
     
     
    फर्रे का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सौमेंद्र पाढ़ी ने किया हैं और इसमें अलीज़ेह, ज़ेन शॉ, साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बी रॉय और जूही बब्बर सोनी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ये हाई-स्कूल थ्रिलर ड्रामा अ
    नवीन येरनेनी  , वाई रविशंकर, सुनीर  खेतरपाल, अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा खान अग्निहोत्री, निखिल नमित।द्वारा निर्मित हैं। फर्रे 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

    Read more
  • विक्की कौशल कोलकाता में ‘सैम बहादुर’ का प्रमोशन करते नजर आएं

    *विक्की कौशल कोलकाता में ‘सैम बहादुर’ का प्रमोशन करते नजर आएं, कॉलेज स्टूडेंट्स के साथ देखा अपनी फिल्म का ट्रेलर और गाना* 

     
    *‘सैम बहादुर’ के कोलकाता प्रमोशन्स के दौरान विक्की कौशल को देख झूमे फैन्स !*
     
    बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘सैम बहादुर’ को लेकर हर तरफ छाए हुए हैं। ये फिल्म भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बेस्ड है और फिल्म में विक्की ने टाइलर रोल प्ले किया हैं। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का दमदार ट्रेलर भी लॉन्च किया था। फिलहाल फिल्म के प्रमोशन्स शुरू हो चुके है जिसके सिलसिले में एक्टर कोलकाता पहुंचे, जहां विक्की को देख उनके फैन्स क्रेजी हो गए और उनका जोरदार स्वागत किया। 
    विक्की कौशल सबसे पहले ईस्टर्न कमांड हेडक्वार्टर फोर्ट विलियम गए फिल्म को प्रमोट करते। बता दें, जब सैम ईस्टर्न कमांड के प्रमुख थे तब उन्होंने यहां सेवा की थी। इसके बाद ‘सैम बहादुर’ एक्टर भवानीपुर कॉलेज में नजर आएं जहां करीब 3500 स्टूडेंट्स का क्राउड पहले से ही मौजूद था। इस दौरान विक्की को देख स्टूडेंट्स का जोश हाई था, जिसे उन्होंने जरा भी कम नहीं होने दिया। विक्की ने यहां अपनी फिल्म का ट्रेलर और 'बढ़ते चलो' गाना भी प्ले किया। यही नहीं, यहां आए स्टूडेंट्स के साथ उन्हें इंटरैक्ट करते देखा गया, जहां उन्होंने ‘सैम बहादुर’ के साथ सभी से थिएटर्स में मिलने का प्रॉमिस लिया और गुजारिश भी की कि जो प्यार उन्हें लोगों से मिला है वहीं प्यार उनकी फिल्म को भी वो दें।
    बता दें, 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने आगे बढ़कर भारतीय सेना का नेतृत्व किया और बांग्लादेश का निर्माण भी किया था। 
     
    फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया हैं जिन्होंने भवानी अय्यर और शांतनु श्रीवास्तव के साथ मिलकर इसे लिखा भी हैं। फिल्म को आरएसवीपी मूवीज़ के बैनर तले रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में विक्की कौशल के अलावा फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक और जीशान अय्यूब भी मुख्य भूमिका में हैं। सैम बहादुर 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

    Read more
  • अर्जन वैली" के साथ 'एनिमल की दुनिया में मंत्रमुग्ध होने के लिए हो जाइए तैयार

    "अर्जन वैली" के साथ 'एनिमल की दुनिया में मंत्रमुग्ध होने के लिए हो जाइए तैयार  

     
    एनिमल का नया गाना "अर्जन वैली" सिर्फ एक ट्रैक नहीं है; यह सेंट्रल कैरेक्टर के मन में चल रही एक यात्रा और इन्टेन्सिटी  की एक झलक को दर्शाता है। भूपिंदर बब्बल की दमदार आवाज़, उनके द्वारा लिखे गए बोल और मनन भारद्वाज की उत्कृष्ट कम्पोजीशन  के साथ, यह ट्रैक फिल्म में रणबीर कपूर द्वारा निभाए गए अहम् रोले के  कैरेक्टर डेवलपमेंट  में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।  "अर्जन वैली" एक लिरिकल जर्नी  है जो रणबीर कपूर द्वारा निभाए गए किरदार के   जटिल परतों को प्रतिबिंबित करता  है और एक संगीतमय कृति बनता  है जो दिलचस्प और दमदार है। यह ट्रैक एनिमल के सार को दर्शाता है, जो निश्चितरूप से  रणबीर कपूर जीवन की यादगार भूमिकाओं में से एक होगा। 
    इस नवीनतम संगीतमय पेशकश के साथ, एनिमल ने फिल्म के प्रति उत्सुकता को बरक़रार रखा है।   
     
    इस क्लासिक सागा का निर्माण प्रसिद्ध निर्माता भूषण कुमार ने किया है और इस सिनेमेटिक मास्टरपिस में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर,  जैसे शानदार कलाकार नजर आएंगे। यह फिल्म 1 दिसंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम में रिलीज के लिए तैयार है।
    एनिमल का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है।
    Read more

Latest Articles

Most Popular