परेश रावल की फिल्म शास्त्री विरुद्ध शास्त्री 3 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी*

Viacom18 स्टूडियोज ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' का आधिकारिक पोस्टर और रिलीज डेट लॉन्च की। प्रशंसित जोड़ी नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी द्वारा निर्देशित, प्रतिभाशाली अनु सिंह चौधरी की पटकथा के साथ, और 3 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। शास्त्री विरुद्ध शास्त्री का निर्माण वायाकॉम18 स्टूडियो और विंडोज द्वारा किया गया है।
 
फिल्म में बहुमुखी प्रतिभा के धनी परेश रावल, शिव पंडित, मिमी चक्रवर्ती, अमृता सुभाष, मनोज जोशी और नीना कुलकर्णी सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं। 'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' दर्शकों को एक कोर्ट रूम ड्रामा के भावनात्मक रोलरकोस्टर में डुबो देता है, जो प्यार, जिम्मेदारी और अभिभावकों के अधिकारों की जटिलताओं की खोज करता है। यह सात साल के मोमोजी पर केंद्रित है, जो अपने माता-पिता और अपने प्यारे दादा-दादी के बीच भावनाओं के जटिल जाल में फंसा हुआ है। नैतिक दावा किसके पास है? यह सम्मोहक कथा उन सवालों को उठाती है जो लगभग हर घर में मौजूद हैं लेकिन शायद ही कभी मुखरित होते हैं - पितृत्व का सार, प्यार की प्रकृति के बारे में सवाल उठाता है और कानून को किस हद तक बच्चे के भाग्य का निर्धारण करना चाहिए।
 
'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' का आधिकारिक पोस्टर इस दिलचस्प कोर्ट रूम ड्रामा में सामने आने वाली भावनात्मक उथल-पुथल की एक झलक पेश करता है। पोस्टर पूरी कास्ट को एक शक्तिशाली और विचारोत्तेजक दृश्य में कैद करता है, जो पूरी तरह से फिल्म के सार का प्रतिनिधित्व करता है।
 
'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' 3 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, तो परिवार, प्रेम और न्यायिक प्रणाली की जटिलताओं के माध्यम से एक शक्तिशाली और अविस्मरणीय यात्रा के लिए तैयार हो जाइए।

Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment

Related Articles

Latest Articles

Most Popular