फिल्म फर्रे का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज़

राष्ट्रीय-पुरस्कार विजेता सौमेंद्र पाधी द्वारा निर्देशित, फर्रे , जो काफी समय से चर्चा का विषय बना हुआ है।  फिल्म का टाइटल ट्रैक अब रिलीज़ कर दिया गया है यह गाना एमसी स्टेन,  सचिन-जिगर और मानुनी देसाई जैसे प्रतिभाओं को एक एक साथ लेकर आया है। 
 
सचिन-जिगर द्वारा रचित और अभिषेक दुबे द्वारा लिखे गए गीतों के साथ, "फर्रे " दर्शकों   परीक्षा के साथ आने वाली इंटेंसिटी , प्रेशर  और फ़्रस्ट्रेशन से रूबरू करवाता है  - जो फिल्म का केंद्रीय विषय है। एमसी स्टेन ने रचना में अपने प्रभावशाली रैप गीत दिए हैं, यह ट्रैक फिल्म के साउंडट्रैक में एक अपरंपरागत और सम्मोहक जोड़ होने का वादा करता है।
 
फर्रे  शीर्षक ट्रैक फिल्म के किरदार अलीज़ेह, प्रसन्ना बिष्ट, साहिल मेहता, ज़ेन शॉ और रोनित रॉय सहित शानदार कलाकारों को दर्शाता है, जो अपने जोशीले प्रदर्शन से इन पात्रों को जीवंत करते  हैं।
 
फर्रे  एक अनाथ प्रतिभाशाली नियति की कहानी है जो स्कॉलरशिप  पर एक अच्छी स्कूल में प्रवेश पाने के बाद धोखाधड़ी के रैकेट में फंस जाती है। उसे विस्तृत तरीकों से अपने अमीर दोस्तों को परीक्षा में नकल कराने में मदद करने का लालच दिया जाता है।
 
 
फर्रे का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सौमेंद्र पाढ़ी ने किया हैं और इसमें अलीज़ेह, ज़ेन शॉ, साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बी रॉय और जूही बब्बर सोनी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ये हाई-स्कूल थ्रिलर ड्रामा अ
नवीन येरनेनी  , वाई रविशंकर, सुनीर  खेतरपाल, अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा खान अग्निहोत्री, निखिल नमित।द्वारा निर्मित हैं। फर्रे 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Sign in or sign up to post comments.
Be the first to comment

Related Articles

Latest Articles

Most Popular